NATIONALघटना-दुर्घटनादेश-दुनिया
Trending

दो अलग-अलग राज्यों में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, कई घायल

देश में सड़क दुर्घटना (Road accident increased in india) लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश के अगल-अलग राज्यों में हुए भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई घायल है।

www.media24media.com

देश में सड़क दुर्घटना (Road accident increased in india) लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश के अगल-अलग राज्यों में हुए भीषण सड़क हादसे में 14 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कई घायल है।

ट्रक-स्कॉर्पियो में टक्कर, 8 की मौत

बिहार के कटिहार (katihar) जिले के कुर्सेला के समीप ट्रक और स्कॉर्पियो की टक्कर में 8 लोगों की मौत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों के घायल हो गए। यह हादसा कटिहार जिले के कुर्सेला के समीप हुआ है।

यह भी पढ़ें:- सड़क दुर्घटनाओं का गढ़ बना छत्तीसगढ़, आंकड़ों पर डाले एक नजर

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है मृतक और घायल पश्चिम बंगाल के रहने वाले हैं। सभी शादी समारोह में शामिल होने के बाद वापस बंगाल लौट रहे थे। इसी दौरान यह भीषण हादसा हो गया।

इंदौर में सड़क में 6 की मौत

इंदौर में तेज रफ्तार कार के बेकाबू होकर यहां सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से जा भिड़ने के कारण छह लोगों की मौत (Road accident) हो गई है। हादसे में मारे गए लोगों की उम्र 18 से 28 साल के बीच थी।

यह भी पढ़ें:- भीषण सड़क हादसा: 10 से ज्यादा लोगों की मौत, 40 से ज्यादा घायल

लसुड़िया पुलिस थाने के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि यह भीषण हादसा उस समय हुआ, जब तलावली चांदा क्षेत्र के एक पेट्रोल पम्प के पास सोमवार देर रात सड़क किनारे खड़े ईंधन टैंकर से तेज रफ्तार (Road accident) कार बेकाबू होकर जा टकराई।

यह भी पढ़ें:- कुरनूल में भीषण सड़क हादसा, 14 लोगों की मौत, कई घायल

पुलिस अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना की विकरालता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि इसमें कार के परखच्चे उड़ गए और इसमें सवार सभी छह लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

इन 6 छात्रों की मौत

भाग्यश्री कॉलोनी के ऋषि,मालवीय नगर के छात्र सूरज बैरागी,मालवीय नगर के ही चंद्रभान रघुवंशी,आदर्श मेघदूत नगर के सोनू जाट,भाग्यश्री कॉलोनी के सुमित और गोलू की मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें:- महाराष्ट्र के जलगांव में भीषण सड़क हादसा, 15 लोगों की मौत, 6 घायल

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, वे इंदौर के ही रहने वाले थे और बाहरी मांगलिया क्षेत्र से शहर की ओर आ रहे थे। उन्होंने बताया कि सभी छह शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शासकीय महाराजा यशवंतराव चिकित्सालय भेजा गया है। पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर हादसे की जांच कर रहे हैं।

सीधी में भी मंगलवार को ही हुआ था हादसा

मध्यप्रदेश के सीधी में भी पिछले मंगलवार को सड़क हादसा हुआ था। हादसे में 54 लोगों की मौत हुई थी। सीधी से सतना जा रही बस में 58 यात्री सवार थे। जब बस रामपुर के नैकिन इलाके से गुजर रही थी। तभी ड्राइवर का नियंत्रण वाहन से खत्म हो गया। इसके बाद अनियंत्रित बस बाणसागर नहर में गिर गई। रेस्क्यू चार दिन चला, जिसके बाद 54 शवों को निकाला गया था। जबकि कई लोगों का रेस्क्यू किया गया था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close