अपराध जगतदेश-दुनिया
Trending

नए साल की पार्टी में दो दोस्तों ने मिलकर की तीसरी दोस्त की हत्या, जानिए क्या है पूरा मामला

मुंबई (Mumbai) में नए साल के एक दिन पहले हुए पार्टी के दौरान एक लड़की को उसके दो दोस्तों ने मिलकर मार डाला है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

www.media24media.com

देश में क्राइम लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते ही जा रहे है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से हत्या, लूटपाट, रेप और चोरी की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला मुंबई के खार इलाके का है, जहां नए साल की पार्टी में कुछ ऐसा हुआ कि दो दोस्तों ने मिलकर तीसरी की हत्या (Murder in New Year Party) कर दी।

साल 2020 में इस शहर में हुई सबसे ज्यादा पत्रकारों की हत्या, लगातार बढ़ रहा पत्रकारों पर हमला

दरअसल मुंबई (Mumbai) में नए साल के एक दिन पहले हुए पार्टी के दौरान एक लड़की को उसके दो दोस्तों ने मिलकर मार डाला है। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी आपत्तिजनक स्थिति मिले थे, जिसके बाद 19 वर्षीय जान्हवी कुकरेजा नाम की लड़की से उनकी बहस हो गई। यह बहस इतनी बढ़ गई कि हाथापाई शुरू हो गई और दोनों आरोपियों ने जान्हवी की हत्या कर दी।पार्टी में मौजूदी ज्यादातर लोगों ने शराब पी रखी थी।

दो आरोपी गिरफ्तार

यह घटना मुंबई के खार इलाके की है।जहां नए साल की पूर्व संध्या पर आयोजित हाई प्रोफाइल पार्टी जान्हवी कुकरेजा के लिए घातक साबित हो गई। जान्हवी कुकरेजा की उसके ही दो दोस्तों ने हत्या कर दी।पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर लिया है और जान्हवी के दोनों दोस्तों 22 साल के जोगधंकर और 19 साल की दीया पडंकर को गिरफ्तार कर लिया है।

इंस्पेक्टर गजानन काबुले ने दी जानकारी

पुलिस इंस्पेक्टर गजानन काबुले (Police Inspector Gajanan Kabule) ने बताया कि ‘खार पश्चिम में बिल्डिंग की छत पर नए साल की पार्टी थी। कई दोस्त इकट्ठा हुए थे। पार्टी के अंत में जान्हवी और आरोपियों में लड़ाई हुई थी और जिसमें लड़की (Murder in New Year Party) की कथित तौर पर हत्या कर दी गई थी।हमने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।’ फिलहाल पुलिस यह भी जांच कर रही है कि पूरी मुंबई में पार्टियों पर पूरी तरह से पाबंदी होने के बावजूद पार्टी बिल्डिंग की छत पर कैसे हो रही थी।पुलिस इसके लिए अलग से FIR भी दर्ज कर सकती है।

तंत्र-मंत्र के चक्कर में पति ने की पत्नी की हत्या, आंगन में दफनाया शव, ऐसे हुआ खुलासा

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक खार पश्चिम में भगवती हाइट्स टॉवर (Bhagwati Heights Tower in Khar West) में 16वीं मंजिल पर न्यू ईयर पार्टी (New year party) रखी गई थी। पार्टी में ज्यादातर लोगों ने शराब पी रखी थी।रात में करीब 2 बजे के करीब जान्हवी ने दोनों आरोपी दोस्तों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था।इस पर जान्हवी ने आपत्ति जाहिर की और इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में जोरदार बहस होने लगी।

जान्हवी की बेरहमी से की गई थी पीटाई (Janhvi was brutally beaten up)

पुलिस के मुताबिक जान्हवी के बाल खींचे गए और उसके साथ बेरहमी से मारपीट (Janhvi was brutally beaten up) की गई। इसके साथ ही उसके सिर पर नुकीली चीज मारने का निशान भी है।शुरुआत में लोगों ने बताया कि दोनों आरोपियों ने जान्हवी को छत से धक्का दे दिया था।हालांकि जांच में यह बात सामने आई है कि जान्हवी को बेरहमी से पीटा गया और दूसरी मंजिल पर ले जाया गया।

Crime : चार साल की बच्ची से रेप, परिजनों ने की आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस को जान्हवी खून से लथपथ मिली।अस्पताल पहुंचने पर उसे मृत्यु घोषित कर दिया गया।मामले की जांच करने वाली पुलिस ने कहा कि जान्हवी के साथ इतनी बर्बरता से मारपीट की गई कि उसकी मौके पर ही मौत हो गई।पुलिस घटना के सटीक क्रम का पता लगाने की कोशिश कर रही है।वहीं पार्टी में मौजूद जान्हवी के सभी दोस्तों से पूछताछ चल रही है।जान्हवी की मां ने पार्टी आयोजित करने वाले व्यक्ति के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की है।

गाजियाबाद के चौकी इंचार्ज निलंबित (Ghaziabad chowki incharge suspended)

वहीं दूसरी तरफ गाजियाबाद में नए साल पर चौकी क्षेत्र में चल रहे अवैध जमावड़े, उसमें हो रहे धूम्रपान, हुक्का पान के संबंध में समय से कार्रवाई नहीं करने की वजह से चौकी इंचार्ज को निलंबित (Ghaziabad chowki incharge suspended) कर दिया गया। थाना कौशांबी क्षेत्र अंतर्गत एंजल मेगा मॉल में एक हुक्का बार चल रहा था।

Crime : पति-पत्नी में विवाद के कारण 8 साल के बच्चे की हत्या, जांच में जुटी पुलिस

पहले भी संबंधित चौकी इंचार्ज कौशांबी उपनिरीक्षक दिव्य प्रताप सिंह को क्षेत्र में अवैध हुक्का बार नहीं चलने देने और निरंतर निगरानी बनाए को लेकर निर्देश दिए गए थे, लेकिन नए साल की पूर्व संध्या पर जांच के दौरान एंजल मेगा मॉल कौशांबी में हुक्का बार चल रहा था।इस पर एक्शन लेते हुए चौकी इंचार्ज को निलंबित (Ghaziabad chowki incharge suspended) कर दिया गया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close