अपराध जगतछत्तीसगढ़रायपुर

अधजली मिली लाश की सुलझी गुत्थी, मामा-भांजे ने मिलकर रची थी साजिश

डीडी नगर थाना क्षेत्र में मिली अधजली लाश मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है । पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पिकअप हड़पने के लिए मामा और भांजे ने योजना बनाकर युवक की हत्या की थी।

www.media24media.com

रायपुर। डीडी नगर थाना क्षेत्र में मिली अधजली लाश (Murder case in Raipur) मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है । पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया कि पिकअप हड़पने के लिए मामा और भांजे ने योजना बनाकर युवक की हत्या की थी। मृतक की पहचान मुंगेली निवासी सब्जी कारोबारी के रूप में हुई है। हत्या के बाद आरोपी भागने के फिराक में थे। लेकिन इसकी जानकारी पुलिस को मिल गई । इसके बाद तत्काल दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक लखन पटले के मुताबिक, डीडी नगर थाना क्षेत्र में अज्ञात युवक की अधजली लाश मिली थी । मौके पर पहुंची पुलिस,साइबर और एफएसएल की टीम ने मामले की जांच करना शुरू कर दिया था । मृतक युवक की पहचान मुंगेली जिले के फुलवारी गांव निवासी वकील वेकर्थ के रूप में हुई है। मृतक युवक रायपुर में अपनी पिकअप वाहन से सब्जी बेचकर उसी में रहता था । मृतक युवक वकील वेकर्थ शेखर और दीपक यादव पूर्व परिचित था ।

यह भी पढ़ें: राजधानी में फिर मिली एक जली लाश, देखकर दहल गया लोगों का दिल, जांच में जुटी पुलिस

आरोपियों को पिछले लंबे दिनों से आर्थिक तंगी थी, जिसके चलते आरोपियों ने वकील वेकर्थ को सस्ते में माल दिलाने के नाम पर बुलवाया और उसे शराब पिलाकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी ।  हत्या के बाद मृतक की पहचान छुपाने आरोपियों ने उसके सिर पर पत्थर से हमला कर लाश को पेट्रोल से जला दिया था । आरोपी घटना ((Murder case in Raipur)) को अंजाम देकर पिकअप वाहन को लेकर फरार होने के फिराक थे, लेकिन पुलिस ने दोनों आरोपी को 6 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close