वार-पलटवार

30 हजार रोहिंग्या रजिस्टर्ड हो गए , क्या वो सो रहे हैं ? – ओवैसी

www.media24media.com

हैदराबादः AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर नफरत फैलाने का आरोप लगाया है. रोहिंग्याओं (Rohingyas) को लेकर BJP सांसद तेजस्वी सूर्या (BJP MP Tejashwi Surya) के बयान पर पलटवार करते हुए ओवैसी ने कहा कि अगर चुनावी सूची में 30,000 रोहिंग्या हैं, तो गृह मंत्री अमित शाह (Home Minister Amit Shah) क्या कर रहे हैं, क्या वह सो रहे हैं. साथ ही AIMIM प्रमुख ने बीजेपी को 1000 रोहिंग्याओं के नाम बताने करने की चुनौती दी है.

यह भी पढ़ें : –वेब सीरीज Delhi Crime को Best Drama Emmy Awards

हैदराबाद से सांसद AIMIM के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, ‘अगर चुनावी सूची में 30,000 रोहिंग्या हैं, तो गृह मंत्री अमित शाह क्या कर रहे हैं? वह सो रहे हैं? क्या यह देखना उनका काम नहीं है कि 30-40 हजार रोहिंग्या कैसे सूचीबद्ध हैं? अगर बीजेपी ईमानदार है, तो उसे कल (मंगलवार) शाम तक 1000 ऐसे नाम बताने चाहिए.

GHMC चुनाव के लिए प्रचार के दौरान कही ये बात

हैदराबाद में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा, ‘उनका (बीजेपी) इरादा नफरत पैदा करना है. यह लड़ाई हैदराबाद भाग्यनगर के बीच है. अब यह तय करना आपकी जिम्मेदारी है कि कौन जीतेगा.

जाने मामला क्या हैं

दरअसल, सोमवार को हैदराबाद में चुनावी सभा के दौरान बीजेपी सांसद तेजस्वी सूर्या ने कहा था, ‘इनको (ओवैसी) दिया गया हर वोट भारत के खिलाफ है. इनके पुराने हैदराबाद के इलाके में अभी तक विकास हो नहीं हुआ. ये लोग विकास की बात करते हैं, लेकिन इनके मुंह से विकास की बात सुन हंसी आ जाती है. इन लोगों को विकास की जगह रोहिंग्या पसंद है.’

बता दें कि ग्रेटर हैदराबाद में नगर निगम के चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर राजनीतिक माहौल गरमाया हुआ है. 150 सदस्यीय जीएचएमसी के लिए चुनाव 1 दिसंबर को होने हैं. यहां बीजेपी अपना जनाधार बढ़ाना चाहती है. जबकि TRS के सामने अपना वर्चस्व बचाने की चुनौती है. ओवैसी की पार्टी AIMIM ने विधानसभा चुनाव में TRS के साथ चुनाव लड़ा था, मगर नगर निगन चुनाव में यह दोनों पार्टियां अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं.

Tags

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close