Chhattisgarh Newsछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूजमहासमुंद
Trending

महासमुंद : जिला जेल के बाद अब बाल सुधार गृह से भाग निकले 4 अपचारी बालक

www.media24media.com

महासमुंद। हत्या, सेंधमारी, आर्म्स एक्ट जैसे गंभीर अपराध के लिए बाल सुधार गृह बरोंडाबाजार में विचाराधीन रखे गए चार अपचारी बालक फरार हो गए हैं। जिला जेल महासमुंद में इसी हफ्ते हुए जेल ब्रेक की घटना के बाद बाल संप्रेक्षण गृह से बालकों के फरार होने से हड़कंप मचा हुआ है। बताया गया है कि ये सभी कोरोना पॉजिटिव हैं। इस वजह से इन्हें अलग से कक्ष में रखा गया था।


 पुलिस के मुताबिक चार अपचारी बालक, बाल संप्रेक्षण गृह से फरार हो गए हैं। घटना बीती रात की है। रात 11 बजे बाल संप्रेक्षण गृह के एक कमरे में कोरोना पॉजिटिव चार अपचारी बालक को रखा गया था। कमरे का दरवाजा तोड़कर, बाल संप्रेक्षण गृह के चारों ओर लगे कटीले तार को  पार करके सभी फरार हो गए हैं। 

यहां के रहने वाले हैं अपचारी बालक 

बाल संप्रेक्षण गृह से फरार चार अपचारी बालकों में से एक गुडरुपारा महासमुंद के निवासी हैं, जो नकबजनी का आरोपी है। दूसरा अपचारी बालक हत्या और आर्म्स एक्ट के मामले में बंदी है, जो संजय कालोनी बलौदाबाजार निवासी है। तीसरा अपचारी बालक 16 साल का है। वह पिथौरा थाना क्षेत्र के डूमरपाली में हुई हत्या के आरोप में बंद था।

महासमुंद जेल ब्रेक : बंदियों के फरार होने की होगी दंडाधिकारी जांच

वहीं एक 16 साल अपचारी बालक  उत्तर प्रदेश का रहने वाला है, जो नकबजनी के मामले में आरोपी है। वह उत्तरप्रदेश के गहरौली खमीरपुर निवासी बताया गया है। बहरहाल सिटी कोतवाली पुलिस इस मामले में अपराध पंजीबद्ध कर तलाश कर रही है। आसपास के जिले की पुलिस को भी बाल संप्रेक्षण गृह से फरार अपचारी बालकों की तलाश के लिए अलर्ट किया गया है।

Tags

Related Articles

Back to top button
Close
Close