अपराध जगतघटना-दुर्घटनादेश-दुनिया
Trending

जयपुर में दर्दनाक घटना, एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने की सामूहिक आत्महत्या

राजस्थान के जयपुर (Jaipur of Rajasthan) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक पूरे परिवार ने सामूहिक रूप से मौत को गले लगा (mass suicide by hanging) लिया। इस परिवार में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे थे, जिन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide by hanging) कर ली है।

www.media24media.com

राजस्थान के जयपुर (Jaipur of Rajasthan) से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां एक पूरे परिवार ने सामूहिक रूप से मौत को गले लगा (mass suicide by hanging) लिया। इस परिवार में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे थे, जिन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या (suicide by hanging) कर ली है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है।

मेकाहारा हॉस्पिटल के डॉक्टर ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, कारण अज्ञात

मामला जयपुर के वैशाली नगर का है, जहां एक पति-पत्नी ने अपने दो बच्चों के साथ फांसी लगाकर आत्महत्या (a family committed mass suicide) कर ली है। इस परिवार का मुखिया मजदूरी करता था। वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

नहीं मिला है सुसाइड नोट

वहीं पुलिस ने घटनास्थल पर जांच के लिए FSL की टीम को भी बुलाया। पुलिस के मुताबिक छानबीन के दौरान उन्हें मौके पर कोई सुसाइड नोट (Suicide note) भी नहीं मिला है। पुलिस का कहना है कि सामूहिक आत्महत्या (mass suicide) का कारण कर्ज और तंगी हो सकता है। हालांकि अभी पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।

पानी की टंकी में मिली महिला सहित उसके दो बच्चों की लाश, हादसा या मर्डर?

सितंबर 2020 में भी हुई थी ऐसी ही घटना

बता दें कि राजस्थान के अलग-अलग जिलों से लगातार सामूहिक आत्महत्या (mass suicide) की खबरें सामने आ रही है। साल 2020 के सितंबर महीने में ही जयपुर में एक ही परिवार के 4 सदस्यों ने सामूहिक खुदकुशी (a family committed mass suicide) कर ली थी। इसमें माता-पिता और दो बच्चों शामिल थे। यह घटना कानोता थाना इलाके के जामडोली की थी। जानकारी के मुताबिक परिवार कर्ज से परेशान था। हालांकि उस समय भी कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close