NATIONALअपराध जगतदेश-दुनिया
Trending

ट्यूशन पढ़ने गई 4 साल की बच्ची से रेप , लहुलुहान हालत में जंगल से मिली मासूम

उत्तर प्रदेश के हापुड़ में दरिंदों ने दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है। यहां एक चार साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने बच्ची को लहुलुहान हालत में गांव के जंगल से मासूम को बरामद किया है।

www.media24media.com

देश में रेप की घटना बढ़ती ( incidence of rape cases in india ) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के हापुड़ का है, जहां दरिंदों ने दर्दनाक घटना को अंजाम दिया है। यहां एक चार साल की बच्ची का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने बच्ची को लहुलुहान हालत में गांव के जंगल से मासूम को बरामद किया है। पुलिस अब आगे की कार्ऱवाई में लग गई है। इस घटना के बाद से इलाके के लोगों में काफी गुस्सा है।

Crime : चार साल की बच्ची से रेप, परिजनों ने की आरोपी की पीट-पीटकर हत्या

पुलिस के अनुसार मासूम अपनी बड़ी बहन के साथ ट्यूशन पढ़ने के लिए गई थी। वहां से लौटते वक्त बाइक सवार दो आरोपियों ने उसे जबरन उठा लिया। घर पहुंची बड़ी बहन ने घटना की सूचना अपने परिजनों को दी। इसके बाद वे आनन-फानन में पुलिस के पास पहुंचे। उन्होंने स्थानीय थाने में इस बात की शिकायत की।

लहुलुहान हालत में जंगल से मिली बच्ची

अभी जांच चल ही रही थी कि गांव के पास ही स्थित जंगल में बच्ची को बरामद किया गया। वह पूरी तरह से लहुलुहान थी। उसे तुरंत अस्पताल भेजा गया। पुलिस को सूचना देने वाले व्यक्ति ने बताया कि वह शाम पांच बजे जब खेतों की तरफ जा रहा था तो बच्ची के चीखने की आवाज सुनाई दी। उसे दो बाइक सवार फरार होते हुए भी दिखाई दिए।

स्मार्टफोन नहीं होने के कारण छात्रों को क्लास के बहाने स्कूल बुलाता था टीचर, फिर देता था दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

सूचना पाते ही पुलिस की टीम और परिजन मौके पर पहुंच गए। पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच के बाद ही लगा कि यह मामला दुष्कर्म का है लेकिन असली जानकारी रिपोर्ट आने के बाद ही मिलेगी। इलके के लोगों का कहना है कि यह काफी शर्मनाक मामला है साथ ही लोगों में गुस्सा भी है। वो दो बाइक सवार कौन थे उनकी तलाश चल रही है।

नाबालिग लड़कियों से दुष्कर्म के मामले में देश में तीसरे नंबर पर है छत्तीसगढ़, महिलाएं भी नहीं हैं सुरक्षित

पुलिस अब इस मामले में कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि बाइक के डिस्क्रिप्शन के आधार पर संदिग्धों की पहचान की जा रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close