अपराध जगतदेश-दुनिया
Trending

कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा से बंदूक की नोक पर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, अगवा कर दिया वारदात को अंजाम

बिहार के मुजफ्फरपुर में कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा को किडनैप (Minor's kidnap) कर 5 युवकों ने गैंगरेप की वारदात (Gang rape incident) को अंजाम दिया है।

www.media24media.com

देश में रेप की घटना बढ़ती (incidence of rape cases in india) ही जा रही है। रोजाना देश के अलग-अलग राज्यों से दुष्कर्म की खबरें सामने आती रहती है। ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर का है, जहां कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा को किडनैप (Minor’s kidnap) कर 5 युवकों ने गैंगरेप की वारदात (Gang rape incident in muzaffarpur ) को अंजाम दिया है।

न्यायधानी की दिव्यांग युवती हुई हवस का शिकार, दो युवकों ने मिलकर दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

पुलिस के मुताबिक मुजफ्फरपुर के सकरा इलाके (Sakra area of Muzaffarpur) में एक 10वीं की छात्रा के साथ एक बंद पेट्रोल पंप के जर्जर कमरे में गैंगरेप की वारदात हुई है। पिस्टल के नोक पर पांच युवकों ने बारी-बारी से रेप (Gang rape incident in muzaffarpur ) किया है। वहीं पीड़िता किसी तरह खिड़की के रास्ते कमरे से भागने में सफल रही और फि‍र किसी की मदद से परिजन को इसकी जानकारी दी। परिजन के पहुंचने के बाद वे उन लोगों के साथ घर गई जहां स्थिति सामान्य होने के बाद पूरी कहानी अपने परिजनों को बताई।

पॉक्‍सो एक्ट में केस दर्ज (Gang rape incident in muzaffarpur )

वहीं पीड़िता के परिजनों ने सकरा थाने (Sakra Police Station) में इसकी सूचना दी। परिजनों के साथ छात्रा महिला थाना पहुंची, जहां परिजनों ने थाने में गैंगरेप होने की घटना का आवेदन दिया। इस आधार पर महिला थाने की थानेदार नीरू कुमारी ने पॉक्‍सो एक्ट में केस दर्ज (Case registered in Poxo Act) किया। इसमें मो. इजहार, आदित्य झा और तीन अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मो. इजहार को परिजनों ने ही पकड़कर पुलिस को सौंपा, जबकि शुक्रवार को पुलिस उसे विशेष कोर्ट में पेश करेगी।

तमंचे के बल पर राष्ट्रीय एथलीट से दुष्कर्म, अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

इससे पहले महिला थाने की पुलिस ने पीड़िता का सदर अस्पताल में मेडिकल कराया जिसकी रिपोर्ट आनी है। डीएसपी पूर्वी मनोज पांडेय ने बताया कि किशोरी के साथ रेप का मामला सामने आया है। महिला थाने की पुलिस कार्रवाई कर रही है। एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

4 जनवरी की घटना

महिला थाने पर पीड़िता ने बताया था कि यह घटना 4 जनवरी की है। वह दसवीं में पढ़ती है। शाम करीब चार बजे अपने साइकिल से पिपरा कोचिंग जा रही थी। इस दौरान पिपरा की ओर से आ रही एक बोलेरो ने उसकी साइकिल में धक्का मार दिया। वह साइकिल के साथ सड़क पर गिर गई। बोलेरो के साथ एक बाइक भी थी जिस पर दो युवक बैठे थे।

स्मार्टफोन नहीं होने के कारण छात्रों को क्लास के बहाने स्कूल बुलाता था टीचर, फिर देता था दुष्कर्म की वारदात को अंजाम

उसके गिरते ही बाइक सवार एक युवक तेजी से उतरा और बोलेरो (Bolero) का गेट खोलकर उसे जबरदस्ती उसमें बैठा दिया। शोर मचाने के लिए मुंह जैसे ही खोला, वैसे ही मुंह में कपड़ा ठूंस दिया। साथ ही गमछे और उसके ही दुपट्टे से उसका चेहरा बांध दिया। फिर उसे पिपरा होते हुए सुजावलपुर स्थित पुराने जर्जर बंद पेट्रोल पंप के कमरे में ले गए, जहां पिस्टल के नोक पर उसके साथ गैंगरेप किया गया।

एक आरोपी गिरफ्तार

सकरा थाने से महिला थाने आई दरोगा ज्योति कुमारी (Inspector Jyoti Kumari) ने बताया कि थाना अध्यक्ष के निर्देश पर वे लोग पीड़िता को लेकर आए हैं। उन्होंने बताया कि पीड़िता के साथ दुष्कर्म हुआ है, जिसमें एक की गिरफ्तारी हो चुकी है, जबकि बाकी आरोपियों की तलाश जारी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close