Chhattisgarh Newsकोरोना न्यूजछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूजदुर्गरायगढ़रायपुर
Trending

बड़ी खबर: छत्तीसगढ़ में टूटा अब तक का कोरोना रिकॉर्ड, 9921 नए केस, 53 ने गंवाई जान

www.media24media.com

छत्तीसगढ़ में कोरोना के अब तक के सारे रिकॉर्ड टूट गए है। प्रदेश में दिन-ब-दिन कोरोना का कहर बेकाबू होते जा रहा है। वहीं कोरोना से मरने वालों का आंकड़ा भी लगातार बेतहाशा बढ़ रहा है। बता दें कि छत्तीसगढ़ में मंगलवार को कोरोना के 9921 नए रिकॉर्ड तोड़ मरीज मिले हैं। वहीं 24 घंटे के अंदर ही 53 लोगों की जान गई है।

वहीं राजधानी रायपुर में हालात सबसे ज्यादा खराब हैं। मंगलवार को अकेले रायपुर जिले में ही 2821 नए कोरोना मरीज मिले हैं। रायपुर में कोरोना मरीजों की मौत की संख्या में भी बढ़ोतरी हुई है। 24 घंटे में 26 लोगों की जान गई है।

पढ़ें:- महिला कांग्रेस जिलाध्यक्ष ममता राठौर की कोरोना से मौत, हाल ही में लौटी थी असम चुनाव प्रसार से

बता दें कि अब तक 3 लाख 29 हजार 408 कोरोना मरीज ठीक हो चुके हैं। 4 हजार 416 लोगों की मौत हुई है। राज्य में एक्टिव मरीजों की संख्या 52 हजार 445 है। मंगलवार को 47 हजार 973 लोगों का सैंपल लिया गया है।

टूटा अब तक का सारा रिकॉर्ड

प्रदेश में रोजाना पॉजिटिव मरीजों की संख्या में इजाफा होता जा रहा है। स्थिति रोजाना बद से बदतर होती जा रही है। इसका सबसे बड़ा कारण लोगों की लापरवाही है। मंगलवार को कोरोना मरीजों की संख्या ने एक बार फिर अब तक के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है।

रोजाना बढ़ रहे आंकड़े

महीनों बाद छत्तीसगढ़ में एक दिन में कोरोना के आंकड़े लगभग 5 हजार से ज्यादा आ रहे हैं। प्रदेश में कोरोना से होने वाली मौतों में भी वृद्धि देखने को मिल रही है। प्रदेश में स्थिति खराब से और खराब होते हुई नजर आ रही है। जहां एक तरफ प्रशासन की सख्ती बढ़ती जा रही है। बावजूद इसके कोरोना के मामले प्रदेश में कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। दिनों दिन यह आंकड़ा बढ़ता नजर आ रहा है।

कोरोना के आंकड़ों पर एक नजर

  • छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 9921 कोरोना मरीजों की पुष्टि
  • छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे में 23 मरीजों की मौत
  • छत्तीसगढ़ में अब तक 3 लाख 86 हजार 269 संक्रमित
  • छत्तीसगढ़ में अब तक कोरोना से 4416 की मौत
  • छत्तीसगढ़ में मंगलवार को 1552 मरीज डिस्चार्ज
  • छत्तीसगढ़ में अब तक 3 लाख 29 हजार 408 मरीज स्वस्थ
  • छत्तीसगढ़ में एक्टिव मरीजों की संख्या 52 हजार 445

लोगों की लापरवाही से बढ़ रहा आंकड़ा

बता दें कि कुछ दिनों से कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हुई है, जिसका सबसे बड़ा कारण लोगों की लापरवाही है। यही कारण है कि कोरोना के आंकड़ों में लगातार इजाफा होता जा रहा है। वहीं इसका दूसरा कारण वैक्सीन भी है, जिसकी वजह लोग कोरोना को लेकर लापरवाही बरत रहे हैं, लेकिन जब तक वैक्सीन नहीं लग जाता तब तक लोगों को सुरक्षित रहना बहुत जरूरी है। इसीलिए मीडिया24मीडिया आपसे अपील करता है कि सभी मास्क और कोरोना गाइडलाइन का पालन जरूर करें।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close