पड़ताल

लड़की के गर्भ में पल रहा बच्चा इंसान का नहीं बल्कि…!

www.media24media.com

 

अक्सर हमारे सामने कई खबर ऐसी आती हैं जो कि सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि ऐसा भी कुछ हो सकता हैं। ऐसी ही एक अनोखी खबर मैनचेस्‍टर से आ रही हैं जहाँ एक लड़की गर्भवती हुई हैं लेकिन हैरानी की बात यह हैं कि उसके गर्भ में इंसान नहीं बल्कि घोड़े का बच्‍चा पल रहा हैं। 24 साल की इस लड़की ने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि उसके साथ ऐसा भी कुछ होगा।

यह भी पढ़े :-तीज 2020 : व्रत के इन नियमों का पालन कर पाए पूर्ण फल

इस लड़की को पिछले तीन महीनों से पेट दर्द की शिकायत थी। शुरुआत में लड़की ने इस दर्द का मामूली समझकर डॉक्‍टर से दवाईंयां ले लीं। जब दर्द में आराम नहीं मिला तो उसने जांच करवाना बेहतर समझा।

यह भी पढ़े :-Corona update in India : देश में कोरोना पॉजिटिव के 24 घंटे में 45,601 नए केस,1130 लोगों की हुई मौत,12 लाख के पार पहुंचे कुल मामले

रिपोर्ट के सामने आते ही वह हैरान रह गई, क्‍योंकि उसे पता चला कि वह प्रेग्‍नेंट है। लड़की इस बात से भी हैरान थी कि उसने कभी किसी को संबंध नहीं बनाए थे। फिर वह प्रेग्‍नेंट कैसे हो गई। सोनोग्राफी करवाने पर पता चला कि उसके गर्भ में किसी इंसान का नहीं बल्कि घोड़े का बच्‍चा पल रहा है। तब जाकर इस लड़की को अपनी गलती का अहसास हुआ।

यह भी पढ़े :-Chhattisgarh Corona News Update : छत्तीसगढ़ में अभी-अभी कोरोना पॉजिटिव के 31 नए मरीज मिले, प्रदेश में आज कुल 261 कोरोना पॉजिटिव मरीजों की हुई पुष्टि

लड़की ने बताया कि वह घर पर अक्‍सर एडल्‍ट फिल्‍में देखा करती थी। एक दिन वह मूवी देखते-देखते अपने घर के पीछे बंधे घोड़े के पास गई और उसके साथ गंदी हरकतें की। उस समय लड़की को अंदाजा नहीं था कि उसकी एक गलती उसे इतना भारी पड़ सकती है।

हमसे जुड़ें

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close