NATIONALकोरोना न्यूजदेश-दुनिया
Trending

कोरोना से फिर एक डॉक्टर की मौत,सोशल मीडिया के आखरी पोस्ट में दिए थे ये संकेत

www.media24media.com

देशभर में कोरोना की दूसरी लहर बहुत ही खतरनाक साबित हो रही है। भारत में कोरोना की स्थिति भयावह हो चुकी है। संक्रमण से हुई मौतों का आंकड़ा लगातार बढ़ रहा है। वहीं मुंबई की डॉक्टर मनीषा जाधव की भी कोरोना से मौत हो गई है। मरने से पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने आखिरी शब्द लिखे थे।

सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया ने किया कोविशील्ड वैक्सीन की कीमत का ऐलान, राज्य सरकारों को 400 रूपए तो वहीं 600 में मिलेगा प्राइवेट अस्पतालों को

दरअसल, कोरोना संक्रमण के चलते फेसबुक पर अपनी आखिरी पोस्ट लिखने के 36 घंटे बाद ही डॉक्टर मनीषा जाधव की मौत हो गई। उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा था कि ‘संभवत: यह अंतिम गुड मॉर्निंग है. शायद मैं इस प्लेटफॉर्म पर दोबारा आपसे न मिलूं. सभी अपना ध्यान रखें. शरीर मृत होता आत्मा नहीं. आत्मा अमर है।’

कोरोना से अब तक 168 डॉक्टरों की मौत

बता दें कि 51 साल की डॉक्टर मनीषा मुंबई में एक टीबी विशेषज्ञ थीं। इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के मुताबिक महाराष्ट्र में कुल 18,000 संक्रमित हो चुके हैं, जिसमें से कोरोना संक्रमण की वजह से 168 की मौत हो गई है।

बता दें पिछले 24 घंटों में महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के 67,468 नए मामले सामने आए हैं। वहीं 568 लोगों ने कोरोना संक्रमण की वजह से अपनी जान गवाई है।

महाराष्ट्र में आज रात 8 बजे से लॉकडाउन

महाराष्ट्र में गुरुवार रात 8 बजे से लॉकडाउन रहेगा जो कि 1 मई सुबह 7 बजे तक लागू रहेगा। यह फैसला लगातार बढ़ते कोरोना के मामलों को लेकर लिया गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close