NATIONALअपराध जगतदेश-दुनिया
Trending

इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना, मोमोज नहीं देने पर बच्चे पर फेंका गरम तेल

दिल्ली के हैदरपुर (Haiderpur of delhi) में एक युवक ने मोमोज की दुकान पर बैठे बच्चे पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया।

www.media24media.com

देश की राजधानी दिल्ली के हैदरपुर (Haiderpur of delhi) से इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जहां एक युवक ने मोमोज की दुकान पर बैठे बच्चे पर खौलता हुआ तेल फेंक दिया। आश्चर्य की बात है कि वह सिर्फ इसलिए इतना नाराज हो गया क्योंकि उसे मोमोज नहीं मिले। साथ ही इस घटना को अंजाम देने के बाद वह मौके से फरार हो गया। वहां काफी भीड़ थी, लेकिन किसी ने आरोपी को पकड़ने की कोशिश नहीं की। इस बीच खौलते तेल का शिकार बच्चा अब खतरे से बाहर बताया गया है।

पढ़ें:- देश की राजधानी फिर हुई शर्मसार, दो मासूम बनी हवस का शिकार

इस मामले की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ भी जा रही है। शालीमार बाग थाना पुलिस (Shalimar Bagh Police Station) ने मामला दर्ज किया है।

12 साल लड़के पर हुआ हमला

बताया जा रहा है कि मोमोज दुकानदार किसी काम से दुकान से दूर गया हुआ था। इस दौरान उसका 12 साल का भतीजा दुकान संभाल रहा था। एक युवक वहां पहुंचा और मोमोज की मांग की। बच्चे ने कहा कि वह सिर्फ दुकान देखने के लिए बैठाया गया है उसका चाचा आएगा तो ही मोमोज मिल पाएंगे।

आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

यह बात सुनकर आरोपी युवक आग बबूला हो गया। उसने बच्चे के साथ झगड़ा शुरू कर दिया। इसी दौरान दुकान पर कढ़ाई में खौलते तेल को उसने बच्चे पर उढेल दिया। बच्चे के शरीर पर तेल गिरा और वह चीखने लगा। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। किसी ने उसे पकड़ने की कोशिश तक नहीं की। इस बीच बच्चे को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई गई है। पुलिस अब आरोपी की पहचान स्थापित कर रही है। लोगों से पूछताछ कर उसके हुलिए की जानकारी ली जा रही है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close