Chhattisgarh Newsछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूजबिलासपुर
Trending

PSC की तैयारी कर रहे छात्र ने किया सुसाइड , जांच में जुटी पुलिस

बिलासपुर में PSC के लिए तैयारी कर रहे एक छात्र ने फांसी लगाकार खुदकुशी कर ली है।

www.media24media.com

देश के अलग-अलग हिस्सों से आत्महत्या की घटनाएं रोजाना सामने आ रही है। वहीं दिनों दिन यह घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही है। इसमें युवाओं का नाम सबसे ज्यादा सामने आ रहा है। ताजा मामला छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर की है, जहां PSC के लिए तैयारी कर रहे एक छात्र ने फांसी लगाकार खुदकुशी कर ली है।

पढ़ें:- ब्लैकमेलिंग से परेशान इंजीनियरिंग छात्रा ने की खुदकुशी, सुसाइट नोट में लिखा आरोपी का नाम

छात्र का नाम कैलाश है, जिसने अपने घर में ही रस्सी के सहारे फांसी लगा ली। फांसी का फंदा कैलाश के वजन को नहीं सह पाया और टूट गया। जिससे कैलाश नीचे गिर गया। कैलाश के कमरे से आवाज आने पर दूसरे कमरे में बैठे लोग कैलाश के कमरे में गए। जहां कैलाश गले में रस्सी कसे होने के कारण तड़प रहा था।

जांच में जुटी पुलिस

आनन-फानन में परिजन ने कैलाश को इलाज के लिए बिल्हा अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद मेमो तैयार कर अस्पताल ने कैलाश की मौत की सूचना चकरभाटा पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

अक्सर गुमसुम रहता था कैलाश

पुलिस के मुताबिक कैलाश शहर में पढ़ाई कर रहा था। इसके लिए वह रोजाना कढ़ार गांव से बिलासपुर आना-जाना करता था। परिजन ने अपने बयान में पुलिस को बताया कि कैलाश पढ़ाई के अलावा अक्सर गुमसुम रहा करता था। उसका कहीं किसी से कोई विवाद नहीं था।

मृतक का मोबाइल डाटा खंगाल रही पुलिस

चकरभाटा पुलिस ने युवक के मोबाइल से डाटा खंगालना शुरू कर दिया है। आशंका जताई जा रही है कि गांव से शहर पढ़ने गए युवक का किसी शहरी लड़की से प्रेम-प्रसंग चल रहा था। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। चकरभाटा पुलिस ने पंचनामा पोस्टमॉर्टम कार्रवाई के बाद शव को परिजन को सौंप दिया है। पुलिस के मुताबिक जांच के बाद यह साफ हो जाएगा कि आखिर कैलाश की मौत की वजह क्या है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close