पड़ताल

चर्च में पादरी का काम छोड़ स्ट्रिपर बनी महिला

www.media24media.com

चर्च में पादरी के तौर पर काम करने वाली निकोल मिचेल (nicole mitchell instagram) ने चौंकाने वाला फैसला लेते हुए स्ट्रिपर बनने का फैसला किया और अब उनके हजारों फैंस हैं जो उनकी वीडियोज और तस्वीरों के लिए उन्हें काफी पैसे देते हैं. 36 साल की निकोल के तीन बच्चे हैं और उन्होंने बताया कि वे हमेशा से ही इरोटिक डांसर (Shocking decision) बनना चाहती थीं .

यह भी पढ़ें : –आयरन लेडी इंदिरा गांधी का 103वां जन्मदिन

लेकिन एक बेहद सख्त ईसाई परिवार में पालन-पोषण होने के कारण उनके सपनों पर कई सालों तक ब्रेक लगा रहा. निकोल ने शादी के बाद चर्च में पादरी बनने का फैसला किया था. उनका ये कदम भी उनके परिवार को रास नहीं आया था क्योंकि उनका परिवार मानता था कि एक महिला की जगह किचन में होनी चाहिए और उन्हें अपने बच्चों की देखभाल पर ज्यादा ध्यान देना चाहिए.

निकोल ने कहा कि मैं पहले टॉपलेस तस्वीरें क्लिक (nicole mitchell instagram) किया करती थीं लेकिन अब मैं लोगों की पर्सनल रिक्वेस्ट भी लेती हूं और उनकी इच्छाओं के अनुसार वीडियो बनाती हूं और इससे मेरी काफी कमाई हो जाती है और मुझे इस बात से कोई गुरेज नहीं है कि मैं अपनी सेक्शुएलिटी को प्रमोट करने के सहारे अपना जीवन चला रही हूं. निकोल इसके बाद साल 2016 में एक एलजीबीटी थियेटर परफॉर्मेंस में गई थीं और उन्हें एहसास हुआ था कि वे बाईसेक्शुएल हैं.

इंसान का अपने आपको अभिव्यक्त करने का तरीका अलग

निकोल को एहसास हुआ कि हर इंसान का अपने आपको अभिव्यक्त करने का तरीका अलग होता है और जिस तरीके से जिसे खुशी मिलती है, उसे वो करना चाहिेए. निकोल ने ये भी कहा कि वे बाईसेक्शुएल हैं. इसके बाद ही निकोल ने स्ट्रिप डांसर और ऑनलाइन अपनी वीडियो को ग्राहकों को बेचने का फैसला किया. निकोल मानती हैं कि उनकी सेक्शुएलिटी काफी हीलिंग है और उनका बचपन का सपना पूरा हो गया है. निकोल अपने पति को भी तलाक दे चुकी हैं और अमेरिका के लॉस एंजिलिस में रहती हैं.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close