रायपुर

RAIPUR NEWS : पुलिस हिरासत में आरोपी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

www.media24media.com

रायपुर : राजधानी रायपुर के पंडरी थाने में पुलिस कस्टडी (suicide in police custody) में एक आरोपी के मौत की खबर आ रही है। युवक की मौत के बाद हड़कंप मच गया है। जानकारी के मुताबिक चाकूबाजी के आरोपी को कल ही राजधानी पुलिस ने पकड़ा था। आज दोपहर युवक ने शौचालय का बहाना बनाकर बाथरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

दरअसल दो दिन पहले पांच युवकों ने मिलकर पंडरी क्षेत्र में तीन युवकों पर चाकू से हमला कर दिया था। इस हमले में अमित गाईन नाम के युवक की मौत हो गयी थी, जबकि दो अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गये थे। इस मामले में जब आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी नहीं हुई तो परिजनों ने थाने का घेराव कर दिया था। 

यह भी पढ़ें : –Amisha Patel ने कहा मेरे साथ हो सकता था दुष्‍कर्म

शौचालय में शर्ट से फांसी का फंदा बनाया 

मामले में पुलिस 5 युवकों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही थी। इस दौरान आज दोपहर अश्वनी मानिकपुरी उर्फ बादल ने शौचालय जाने की बात की। शौचालय जाते ही उसने अंदर से कुंडी बंद कर ली और फिर अपने शर्ट से फांसी का फंदा (suicide in police custody) बना लिया और झूल गया।

यह भी पढ़ें : –किडनैपर से बच्ची को बचाने के लिए 202 KM नॉन स्टॉप दौड़ी ट्रेन

उधर काफी देर तक जब अश्वनी बाहर नहीं निकला तो पुलिस वालों ने दरवाजा तोड़कर देखा, जहां वो फंदे में झूलता हुआ मिला। हालांकि उस वक्त तक अश्वनी की मौत नहीं हुई थी, आनन-फानन में आरोपी को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां युवक की मौत हो गयी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close