अपराध जगत

पूनम पांडे के बाद अब मिलिंद सोमन के खिलाफ हुई FIR, गोवा बीच पर किया था न्यूड फोटोशूट

www.media24media.com

बॉलीवुड एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन (FIR against Milind Soman) हाल ही में गोवा के बीच पर नेकेड होकर दौड़ते नजर आए थे. उन्होंने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर भी की थी. अब इसी मामले को लेकर उनके खिलाफ FIR दर्ज हो गई है. ये तस्वीर उनकी पत्नी ने क्लिक की थी और इसके कैप्शन में मिलिंद ने लिखा- 55 एंड रनिंग.

यह भी पढ़ें : –यहां पर कपड़े उतारकर करनी पड़ती हैं नौकरी

समाचार एजेंसी ANI के आधिकारिक ट्विटर हैंडल द्वारा किए गए एक ट्वीट के मुताबिक कोल्वा पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 294 और आईटी एक्ट की धारा 67 के तहत मिलिंद सोमन के खिलाफ केस रजिस्टर कर लिया गया है. बता दें कि धारा 294 अश्लील अभिनय और गानों के लिए है और आईटी एक्ट की धारा 67 अश्लील सामग्री को इलैक्ट्रॉनिक फॉर्म में पब्लिश और शेयर करने के खिलाफ है.

ये शिकायत गोवा सुरक्षा मंच (FIR against Milind Soman)द्वारा दी गई शिकायत के बाद दर्ज की गई है. बता दें कि हाल ही में मॉडल-एक्टर पूनम पांडे के खिलाफ भी गोवा में न्यूड शूट करने के खिलाफ FIR दर्ज की गई थी. पूनम के खिलाफ ये शिकायत सरकार के वाटर वर्क्स डिपार्टमेंट द्वारा की गई शिकायत के बाद हुई थी. हालांकि पूनम पांडे को इस मामले में बेल मिल चुकी है लेकिन देखना होगा कि क्या मिलिंद को भी इस केस में राहत मिलती है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close