आज खास
Trending

कोरोना वैक्सीन को लेकर फिर से बोले अखिलेश यादव, मैने नहीं उठाए सवाल

www.media24media.com

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav on Corona Vaccine) ने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर फिर से बड़ा बयान दिया है। अखिलेश यादव ने वैक्सीनेशन वाले बयान पर सफाई देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी इवेंट मैनेजमेंट करती है और दिखावटी काम करती है। हमने कोरोना वैक्सीन को लेकर विशेषज्ञों और वैज्ञानिकों पर कोई सवाल नहीं उठाए थे।

रॉबर्ट वाड्रा के कार्यालय पहुंची आयकर विभाग की टीम

सवाल भाजपा के फैसलों पर है। भाजपा सरकार ने अभी तक जो भी फैसले किए हैं, उससे जनता को नुकसान हुआ है। जनता को भाजपा सरकार पर भरोसा नहीं है। सरकार से हमारा सवाल है कि गरीबों को वैक्सीन कब मिलेगी। उन्होंने पूछा कि एक साल में, दो साल में या तीन साल में…। उन्होंने पूछा कि वैक्सीन गरीबों को मुफ्त मिलेगी या नहीं?

सपा प्रदेश मुख्यालय पर समाजवादी व्यापार सभा की बैठक के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए अखिलेश यादव ने कहा कि वाट्स एप से लेकर अखबारों और अन्य स्थानों पर कोरोना वैक्सीन को लेकर जो खबरें चल रही हैं उस पर सरकार को बयान देना चाहिए। सच्चाई सामने आनी चाहिए।


सरकार ने व्यापारियों की मदद नहीं की


अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav on Corona Vaccine) ने कहा कि हिंदी व्यापार सभा के साथियों ने लॉकडाउन के समय जो व्यापारियों को नुकसान हुआ है उस पर सवाल उठाए हैं। सरकार ने व्यापापरियों की कोई मदद नहीं की। बैंकों ने भी सहयोग नहीं किया। कारखाने और प्रतिष्ठान बंद रहे फिर भी उन्हें बिजली का बिल देना पड़ रहा है। व्यापारियों को सबसे ज्यादा नुकसान हुआ।
भाजपा सरकार में सबसे ज्यादा लूट और हत्या की घटनाएं व्यापारियों के साथ हुई हैं। कोई कार्रवाई नहीं हुई। सपा सरकार बनने पर व्यापारियों का डाटा बनाएंगे उन्हें डायल हंड्रेड से जोड़ा जाएगा और व्यापारियों की सुरक्षा दी जाएगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close