प्रेरक प्रसंग

अक्षय ने फिल्म ‘राम सेतु’ की घोषणा, शेयर किया पोस्टर

www.media24media.com

Bollywood News : बाॅलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने दिवाली के मौके पर अपनी नई फिल्म ‘राम सेतु’ (Film Ram Setu) की घोषणा की। घोषणा के साथ इस फिल्म का पहला पोस्टर (the posters) भी जारी किया। जिसमें उनका दमदार लुक (Strong look) दिखाई दे रहा है। पोस्टर और फिल्म के नाम से देखकर लग रहा यह मूवी प्रभु श्रीराम से जुड़ी है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक शर्मा करेंगे।

यह भी पढ़ें : –Bhai Dooj 2020 : जानिये भाई दूज की कथा , शुभ मुहूर्त

अक्षय कुमार ने शेयर किया पोस्टर

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने सोशल मीडिया पर एक फोटो भी शेयर की है, जिसमें प्रभु राम की तस्वीर लगी हुई है और उसके नीचे अक्षय कुमार की फोटो दिखाई दे रही है। फोटो में अक्षय राम सेतु पर चलते हुए दिखाई दे रहे हैं। फोटो पर लिखा हुआ है- “सच या कल्पना।”

उन्होंने पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “इस दीपावली, भारत राष्ट्र के आदर्श और महानायक भगवान श्री राम की पुण्य स्मृतियों को युगों-युगों तक भारत की चेतना में सुरक्षित रखने के लिए एक ऐसा सेतु बनाया, जो आने वाले पीढ़ियों को राम से जोड़ कर रखें। इसी प्रयास में हमारा भी एक छोटा संकल्प है राम सेतु, आप सबको दीपावली की शुभ कामनाएं।

कैसा है पोस्टर

सामने आए इस पोस्टर में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) काफी गंभीर मुद्रा में नजर आ रहे हैं, जिसमें वह डेनिम शर्ट और ग्रे कार्गो पहने दिख रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने केसरिया रंग का कपड़ा अपने गले में भी लपेटा हुआ है। अक्षय के पीछे भगवान श्री राम की तस्वीर को बैकग्राउंड में देखा जा सकता है।

वहीं अगर अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की बात करें, तो अक्षय जल्द ही फिल्म ‘बेलबॉटम’ में नजर आएंगे। फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई कलाकार नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के अलावा अक्षय कुमार सारा अली खान के साथ ‘अतरंगी’ में भी नाजर आएंगे। उनकी फिल्म ‘सूर्यवंशी’ भी रिलीज होने के लिए तैयार है। ये फिल्म अगले साल रिलीज होगी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close