पड़ताल

45 करोड़ की फिल्म के लिए अक्षय कुमार ने मांगी 100 करोड़ फीस

www.media24media.com

Bollywood News : बॉलीवुड एक्शन हीरो अक्षय कुमार ने अपनी अगली फिल्म (Akshay Bell Bottom Fee)के लिए 100 करोड़ फीस मांगी है। मेकर्स भी उन्हें यह रकम देने के लिए तैयार हो गए हैं। खबरों के मुताबिक, अक्षय फिल्म के लिए 100 करोड़ चार्ज कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें : –महाराष्ट्र में इसलिए खोलने पड़े मंदिरों के पट, जानिए क्या है गाइडलाइंस

अक्षय कुमार की हाल ही में फिल्म ‘लक्ष्मी’ ओटीटी प्लैटफॉर्म पर रिलीज हुई है और कोरोना की वजह से फिल्मों की रिलीज डेट में हुए बदलाव से उनकी कई फिल्में अटक गई हैं। अभी उनकी कई फिल्में तो तैयार हैं और कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। 

यह भी पढ़ें : –ये है असली लुटेरी दुल्हन, अब तक कर चुकी है इतनी शादियां, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

अक्षय ने कुछ दिनों पहले डायरेक्टर मुदस्सर अजीज की एक कॉमेडी फिल्म साइन की है जिसे जैकी और वासु भगनानी प्रड्यूस करने वाले हैं। एक खास वजह जिसके कारण ये फिल्म सुर्खियों में आ गई है वो है इसके लिए अक्षय की मांगी गई फीस। सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म का प्रॉडक्शन बजट करीबन 35-45 करोड़ का है लेकिन अक्षय ने इस फिल्म में काम करने के लिए 100 करोड़ फीस (Akshay Bell Bottom Fee) मांगी है जिसके बाद अब इस फिल्म का बजट करीबन 150 करोड़ हो गया है।

अक्षय की फीस पर फिल्म मेकर्स ने लिया ये फैसला

खबरों के मुताबिक, फिल्म मेकर्स अक्षय को ये फीस देने के लिए तैयार हो गए हैं। इस फिल्म की शूटिंग अगले साल जुलाई में शुरू होगी और मात्र 45 दिनों में ही इस शूट को पूरा कर लिया जाएगा। रिलीज की बात करें तो खबरें हैं कि इस फिल्म को साल 2022 में रिलीज किया जाएगा।

अक्षय ने शुरू की ये मुहिम

अक्षय कुमार ने एक वीडियो शेयर कर किन्नरों के हित में ‘अब हमारी बारी है’ नाम से एक मुहिम शुरु की। इसके तहत उन्होंने सभी से उन्हें प्यार देने की अपील की। अक्षय ने इस मुहीम के तहत वीडियो में किन्नरों को समाज में बराबर की जगह दिलाने और उनके समानता के अधिकारों की बात की। अक्षय ने कहा कि इन्होंने तो हमें खूब प्यार दिया मगर अब हमारी बारी है, ताकि इन्हें समाज में इनका हक मिल सके। इस वीडियो में सभी एक्टर लाल बंदी लगाए नजर आए।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close