पड़ताल

Ameesha Patel ने कहा मेरे साथ हो सकता था दुष्कर्म

अमीषा ने प्रत्याdशी डॉ. चंद्रा पर जबरन चुनाव प्रचार (Amisha Patel Bihar Election Campaign) कराने तथा उन्हें भीड़ में भेजने का आरोप लगाया है.

www.media24media.com

पटना : चुनाव के दौरान बॉलीवुड के सितारों को प्रचार के लिए बुलाना नई बात नहीं है. उनके आने पर हंगामा और विवाद भी होते रहे हैं. इस बार विवाद औरंगाबाद जिले की ओबरा सीट के लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के प्रत्यावशी डॉ. प्रकाश चंद्रा (Dr. Prakash Chandra) के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचीं बॉलीवुड अभिनेत्री अमीषा पटेल के साथ जुड़ा है. अमीषा ने प्रत्याdशी डॉ. चंद्रा पर जबरन चुनाव प्रचार (Ameesha Patel Bihar Election Campaign) कराने तथा उन्हें भीड़ में भेजने का आरोप लगाया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस दौरान उनके साथ दुष्कiर्म तक हो सकता था. उन्होंंने बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान बहुत ही गंदे अनुभव से गुजरने का आरोप लगाया.

यह भी पढ़ें : –किडनैपर से बच्ची को बचाने के लिए 202 KM नॉन स्टॉप दौड़ी ट्रेन

धमकी देकर जबरन चुनाव प्रचार कराने का आरोप

अमीषा ने कहा कि बिहार पहुंचने पर डॉ. प्रकाश चंद्रा ने उन्हें जबरन चुनाव प्रचार (Ameesha Patel Bihar Election Campaign) कराने के लिए ब्लैकमेल किया. पहले उन्हें बताया गया था कि चुनाव प्रचार पटना के पास करना है, लेकिन उन्हें पटना से काफी दूर ओबरा ले जाया गया. अमीषा ने बताया कि उन्हें शाम की फ्लाइट से मुंबई वापस जाना था, लेकिन लोजपा प्रत्याषशी ने गांव में ही अकेला छोड़ कर चले जाने की धमकी देकर जबरन चुनाव प्रचार कराया. अमीषा ने कहा कि चुनाव प्रचार के दौरान हजारों लोगों की भीड़ पागलों की तरह गाड़ी पर टूट रही थी. डॉ. चंद्रा ने इसी दौरान उनपर जबरन भीड़ में जाने का दबाव बनाया. वहां भीड़ कपड़े उतारने के लिए तैयार दिख रही थी. उस माहौल में उनके साथ दुष्कार्म तक हो सकता था.

यह भी पढ़ें : –रानी लक्ष्मीबाई को वीरांगना नहीं कहा जाना चाहिए – कांग्रेस नेता

डॉ. चंद्रा को बताया ब्लैकमेलर व गंदा इंसान

अमीषा ने डॉ. चंद्रा को झूठा, ब्लैंकमेलर व गंदा इंसान करार दिया. कहा कि जो व्यक्ति चुनाव जीतने से पहले महिला के साथ ऐसा गलत व्यवहार कर सकता है, वह चुनाव जीतने के बाद जनता के साथ कैसा व्यवहार करेगा यह सहज ही अंदाज लगाया जा सकता है.

बहुत बुरा रहा बिहार का पूरा अनुभव

अमीषा ( Ameesha Patel )ने कहा कि चुनाव प्रचार के बाद वे करीब आठ बजे वापस होटल लौट सकीं. होटल में वे न तो ढंग से कुछ खा सकीं और न ही उन्हेंय नींद आई. बिहार का उनका पूरा अनुभव बहुत बुरा रहा.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close