प्रेरक प्रसंग

अर्जुन कपूर ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की मलाइका अरोड़ा की तस्वीर, जाने पोस्ट में क्या लिखा

www.media24media.com

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर (malaika arjun relationship) इन दिनों धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के साथ ही मस्ती-मजाक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे है। हाल ही में अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मलाइका की तस्वीर पोस्ट कर लिखा था- ‘चेक हर आउट’। अब मलाइका ने अर्जुन कपूर की इस इंस्टा स्टोरी पर हर्ट रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही धर्मशाला के खूबसूरत मौसम से लेकर अन्य कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

यह भी पढ़ें : –बेंगलुरु टेक समिट 2020 का आज उद्घाटन करेंगे PM मोदी

इसके पहले मलाइका ने करीना कपूर खान और तैमूर अली खान के साथ एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की थी। इस फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा- ‘पहाड़।’ अर्जुन कपूर मैकलोड गंज में जैकलीन फर्नांडीज और यामी गौतम के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग कर रहे हैं। अर्जुन संग दिवाली सेलिब्रेट करने के लिए मलाइका (malaika arjun relationship) भी वहां पहुंची थीं। मलाइका और अर्जुन पहाड़ों पर मिनी वेकेशन एन्जॉय कर रहे हैं। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रही हैं।

अर्जुन और मलाइका के साथ करीना कपूर और सैफ अली भी साथ हैं। हाल ही में मलाइका ने करीना कपूर और तैमूर अली खान के साथ भी एक लेटेस्ट फोटो शेयर की है। बता दें कि मलाइका और अर्जुन काफी समय से रिलेशनशिप में हैं। कुछ दिनों पहले फैन्स के साथ बातचीत के दौरान अर्जुन से पूछा गया था कि वह मलाइका से शादी कब कर रहे हैं? अर्जुन ने कहा था, ‘मैं जब शादी करूंगा तो सबको बताऊंगा। शादी को लेकर अभी कोई प्लानिंग नहीं है और अगर मैं अभी शादी करने का प्लान करता भी हूं, तो वह ऐसे समय में मुमकिन नहीं। हम दोनों ने अभी तक शादी के बारे में सोचा नहीं है। लेकिन जैसे मैं हमेशा कहता आया हूं कि मैं जब शादी करूंगा तो बताऊंगा। हम कुछ भी छुपाएंगे नहीं, बल्कि सभी को बताकर शादी करेंगे।’

धर्मशाला में सैफ, करीना और तैमूर भी हैं साथ

अर्जुन ने जो तस्वीर पोस्ट की है उसमें मलाइका का चेहरा नहीं दिख रहा। वह पीठ किए हुए बैठी हैं। उन्होंने मल्टी-कलर्ड चेक वाला आउटफिट पहना है। ना सिर्फ मलाइका बल्कि करीना कपूर खान, सैफ और तैमूर भी धर्मशाला में हैं। वे फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वहां गए हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close