आज खास

BCCI ने बढ़ाई खिलाड़ियों की फीस, जानिए अब इतने मिलेंगे रुपये

www.media24media.com

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का आयोजन कर रहे छह राज्य संघों के मेजबानी शुल्क को 2.5 लाख से बढ़ाकर 3.5 लाख रुपये कर दिया। जबकि खिलाड़ियों की मैच फीस को 50 हजार से बढ़ाकर 75 हजार रुपये (BCCI Fees Updates) कर दी। इस टी-20 प्रतियोगिता की शुरुआत रविवार से हुई। इससे कोविड-19 महामारी के कारण कई महीनों की देरी के बाद घरेलू सत्र की शुरुआत भी हुई। टूर्नामेंट जैव सुरक्षित वातावरण में छह शहरों में खेला जा रहा है।

जानिए किन भद्दी गालियों का मोहम्मद सिराज को मैच के दौरान कराना पड़ा सामना

बीसीसीआई सचिव जय शाह ने सभी छह मेजबान संघों को लिखा, ‘अहमदाबाद में वार्षिक आम बैठक (एजीएम) में मेजबान संघों से फीडबैक मिलने और बीसीसीआई में हमारे साथियों के साथ चर्चा के बाद मुझे यह घोषणा करते हुए खुशी हो रही है कि 2020-21 सत्र के लिए सैयद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट का मेजबानी शुल्क 250000 से 350000 कर दिया गया है।’

अहमदाबाद में नाकआउट मैच (BCCI Fees Updates)

टीमों को छह ग्रुप में बांटा गया है। इनमें पांच एलीट और एक प्लेट ग्रुप है। इनका आयोजन मुंबई, वड़ोदरा, इंदौर, कोलकाता, चेन्नई और बेंगलुरू में किया जा रहा है नाकआउट मैच अहमदाबाद में होंगे। इसके अलावा सभी भागीदार टीमों को दी जाने वाली भागीदारी शुल्क भी 50,000 से बढ़ाकर 75,000 रुपये कर दिया गया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close