अपराध जगतघटना-दुर्घटनादेश-दुनिया
Trending

गैंगरेप के बाद ब्यूटी क्वीन की हत्या, लोग कर रहे इंसाफ की मांग

फिलीपींस में ब्यूटी क्वीन (Beauty queen in the philippines) क्रिस्टीन एंजेलिका डेकेरा (Christine Angelica Decera ) एक होटल के बाथरूम में मृत पाई गई है। शुरुआती जांच के मुताबिक क्रिस्टीन के साथ गैंगरेप के बाद हत्या की बात सामने आ रही है।

www.media24media.com

फिलीपींस में ब्यूटी क्वीन (Beauty queen in the philippines) क्रिस्टीन एंजेलिका डेकेरा (Christine Angelica Decera ) एक होटल के बाथरूम में मृत पाई गई है। शुरुआती जांच के मुताबिक क्रिस्टीन के साथ गैंगरेप के बाद हत्या (Beauty Queen gang rape)की बात सामने आ रही है। फिलहाल इस मामले में 3 लोग गिरफ्तार किए जा चुके है। वहीं अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस विभाग में आधा दर्जन से ज्यादा पुलिस अफसरों का तबादला

जानकारी के मुताबिक 23 साल की क्रिस्टीन (Christine Angelica Decera) मकाती शहर के एक फोर स्टार होटल के बाथरूम के बाथटब में मृत(Beauty Queen gang rape) अवस्था में मिली है। पुलिस ने बताया कि क्रिस्टीन के शरीर पर कई गहरे वार मिले है। नुकीली चीज से कई वार की जाने की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने कहा कि शव को जांच के लिए भेज दिया गया है। अटॉप्सी रिपोर्ट के आने बाद मामले को लेकर कई और खुलासे (Beauty Queen gang rape)हो सकते हैं।

पुलिस ने बताया कि इस मामले में उनके निशाने पर 11 लोग हैं, जिनमें से 3 लोगों को पुलिस ने अपने कब्जे में ले पूछताछ शुरू कर दी हैं। वहीं पुलिस अन्य लोगों की तलाश कर रही है। फिलीपींस में इस घटना के सामने आने के बाद लोगों के बीच काफी आक्रोश देखने को मिल रहा हैं।

लोग अपने सोशल मीडिया पर क्रिस्टीन की तस्वीर के साथ मामले को लेकर अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं। फिलीपींस में ट्विटर पर इस वक्त #justiceforchristinedacera ट्रेंड कर रहा है।

बता दें कि क्रिस्टीन (Christine Angelica Decera) दवाओ शहर में जन्मी है, साल 2017 के मिस सिल्वा दवाओ की रनरअप रह चुकी हैं। साथ ही मटिया एनजी दावो 2019 की फाइनालिस्ट भी रही हैं। इन दिनों वो फिलीपींस एयरलाइंस में फ्लाइट अटेंडेंट थी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close