NATIONALअपराध जगतघटना-दुर्घटनादेश-दुनिया
Trending

BJP नेता की गोली मारकर हत्या, जांच में जुटी पुलिस

www.media24media.com

देश में क्राइम लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते जा रहे है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या, लूटपाट रेप और चोरी की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है, जहां प्रधानी का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे BJP सेक्टर प्रभारी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी।

पढ़ें:- भाभी से अवैध संबंध के चलते युवक ने की बड़े भाई की हत्या, भाभी के कहने पर उठाया ये कदम

वारदात के समय वह गांव के बाहर स्थित कार्यालय से अपने फार्म हाउस के पास पहुंचे थे, इस बीच बदमाशों ने उन्हें सिर, सीने और पेट में तीन गोलियां मार दी, इस दौरान भाजपा नेता ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बाइक सवार तीन हत्यारे मौके से फरार हो गए।

BJP नेता बृजेश सिंह की हत्या

बदमाशों ने शुक्रवार रात गुलरिहा थाना क्षेत्र के जेमिनी पैराडाइज के पास रहने वाले भाजपा के सेक्टर प्रभारी और नारायणपुर गांव के पूर्व प्रधान बृजेश सिंह (55 वर्ष) की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या के बाद बदमाश मौके से भाग निकले।

चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे बृजेश

बता दें कि बृजेश सिंह गुलरिहा दोबारा प्रधानी का चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे थे। वह नारायणपुर गांव के बाहर बने कार्यालय में कार्यकर्ताओं से बातचीत करने के बाद अपने फार्म हाउस आ रहे थे, इसी बीच शुक्रवार रात 10:45 बजे बदमाशों ने उन्हें फार्म हाउस के बाहर एक के बाद एक तीन गोलियां मार दीं। बदमाशों ने उनके सिर, सीने और पेट में गोलियां मारी, जिसके कारण उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने मृतक के परिजनों और फार्म हाउस पर काम करने वाले नौकरों से वारदात के संबंध पूछताछ की। जांच के दौरान पता चला कि फार्म हाउस का सीसीटीवी पहले से ही खराब था। फिलहाल पुलिस फार्म हाउस पर रहने वाले महिला और पुरुष कर्मचारियों से वारदात के संबंध में पूछताछ कर रही है।

प्रॉपर्टी विवाद की वजह से भी हो सकती है हत्या

प्रधानी चुनाव के साथ ही प‍ुलिस प्रॉपर्टी विवाद में हत्‍या के एंगल पर भी काम कर रही है। कुछ दिन पूर्व बृजेश का एक प्रॉपर्टी डीलर से विवाद भी हुआ था। पूर्व प्रधान बृजेश सिंह की हत्या को पुलिस फिलहाल चुनावी रंजिश के साथ-साथ प्रापर्टी विवाद से भी जोड़कर देख रही है। कुछ दिन पहले ही उनका प्रापर्टी को लेकर विवाद हुआ था। अच्छे जनाधार की वजह से इस बार उनकी प्रधानी तय मानी जा रही थी। पिता मूलरूप से वाराणसी के रहने वाले थे।

SSP ने दी जानकारी

एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि बृजेश सिंह की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्‍या कर दी है। पुलिस जांच कर रही है। हत्‍यारों के सुराग तलाशे जा रहे हैं। पुलिस चुनाव के साथ प्रापर्टी विवाद को भी ध्यान में रखते हुए जांच कर रही है।

लगातार हो रही नेताओं की हत्या

गोरखपुर में बदमाशों का इकबाल पूरी तरह से बुलंद है। नवागत एसएसपी दिनेश कुमार पी को बदमाशों ने फिर चुनौती दी है। गगहा थाना क्षेत्र में दो दिन पहले दुकानदार शिवशंभू मौर्य और उसके कर्मचारी संजय पाण्‍डेय की ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। इससे पहले 10 मार्च को बदमाशों ने गगहा में पंचायत चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे भाजपा नेता रितेश मौर्य की भी गोली मारकर हत्या कर दी थी। तीनों घटनाओं का पुलिस अभी तक खुलासा नहीं कर पाई है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close