Uncategorized

Video : कबड्डी खेलते हुए गई खिलाड़ी की जान, ऐसे गिरा कि उठ ही नहीं पाया…

छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के ग्राम गोजी में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता में खेल के दौरान एक खिलाडी (Player died in Kabbadi Match) की मौत होने का मामला सामने आया है.

www.media24media.com

धमतरी. छत्तीसगढ़ के धमतरी जिले के ग्राम गोजी में आयोजित कबड्डी प्रतियोगिता (Kabaddi match in dhamtari) में खेल के दौरान एक खिलाडी (Player died in Kabaddi Match) की मौत होने का मामला सामने आया है. इस घटना के बाद से ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई.

Video

जुआरी बनकर पहुंचे ASP, जुआ अड्डे पर मारा छापा

ऐसे हुई घटना

बताया जा रहा है कि कुरूद इलाके के ग्राम गोजी में कबड्डी प्रतियोगिता (Kabaddi match in dhamtari) का आयोजन हो रहा था, जंहा ग्राम कोकडी से नरेंद्र साहू भी अपनी टीम के साथ खेलने गोजी गया हुआ था. जब मैच के दौरान उस की बारी आई तो वह विपक्षी पाले में सांसे थामकर अपना दांव खेल रहा था. तभी विपक्षी खिलाड़ियों ने नरेंद्र को घेरकर गिरा दिया. वह ऐसा गिरा कि फिर उठ ही नहीं पाया। नरेंद्र यंहा कबड्डी के साथ साथ अपनी जिंदगी का भी दांव हार गया. नरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई.

पुलिस जुटीं जांच में..

ये नजारा देख मौके पर मौजूद लोगो (Player died in Kabaddi Match) के रोंगटे खडे हो गए. बाद में घटना की सुचना कुरूद पुलिस को दी गई. जिसके बाद घटना स्थल पर पहुंच पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. फिलहाल पुलिस मामला दर्जकर जांच में जुट गई है.

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close