कोरोना न्यूजछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूज

जनता से पहले केंद्रीय मंत्रियों को लगे कोरोना वैक्सीन : CM बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कोरोना वैक्सीन का भरोसा बढ़ाने को लेकर एक सुझाव दिया है । उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) और उनके 70 केंद्रीय मंत्रियों को सबसे पहले कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) लगानी चाहिए।

www.media24media.com

कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) को लेकर लोगों में डर व्याप्त है। डर इस बात का है कि वैक्सीन लगाने के बाद कहीं कोई साइड इफेक्ट (Side effect) तो नहीं होगा। इसके लगाने के साइड इफेक्ट को लेकर भी कई नेताओं ने ऊटपटांग बयान दिए हैं । लेकिन छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने वैक्सीन का भरोसा बढ़ाने को लेकर एक सुझाव (Bhupesh Baghel Statement Corona Vaccination) दिया है ।

उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) और उनके 70 केंद्रीय मंत्रियों को सबसे पहले कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) लगानी चाहिए। जिससे लोगों में वैक्सीन को लेकर भरोसा बढ़ेगा । उन्होंने ये भी है कि राज्य में भी मुख्यमंत्री और मंत्रियों को इसे सबसे पहले लगवाना चाहिए। ये बात उन्होंने पुलिस लाइन स्थित हेलीपेड में पत्रकारों से बातचीत में कही है ।

रमन सिंह पर बोला हमला (Bhupesh Baghel Statement Corona Vaccination)

सीएम ने कहा कि रमन सिंह 15 साल तक छत्तीसगढ़ के युवा रहे हैं। युवाओं के लिए उन्होंने क्या किया? 1998 के बाद से पहली बार शिक्षकों की भर्ती हुई है। असिस्टेंट ऑफिसर के खाली पद थे, उसकी पद भर्ती हमने शुरू की है। पुलिस की भर्ती हम जल्द शुरू करेंगे। छत्तीसगढ़ में हमने उद्योग लगवाये और आज छत्तीसगढ़ का नाम टॉप 10 में शामिल है। हम लगातार युवाओं के रोजगार के लिए प्रयासरत है। बीजेपी सिर्फ भावनात्मक बात करती है। उनको विवेकानंद जी और उनके विचारों से कोई लेना-देना नहीं है।

सुप्रीम कोर्ट ने 3 कृषि कानूनों को लागू करने पर लगा दी रोक

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close