रायपुर

आंगनबाड़ी भवन में बच्चों के बीच पहुंचे CM भूपेश बघेल

www.media24media.com

रायपुर : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Bhupesh Baghel News) आज दुर्ग जिले के जामगांव में स्थित आंगनबाड़ी भवन में बच्चों के बीच पहुंचे। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर बच्चे काफी उत्साहित हुए..

यह भी पढ़ें : –CG PSC Top-10 : सरायपाली विधायक की बेटी ऐसे बनीं व्यवहार न्यायाधीश

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel News) आज दुर्ग जिले के जामगांव में स्थित आंगनबाड़ी भवन में बच्चों के बीच पहुंचे। मुख्यमंत्री को अपने बीच पाकर बच्चे काफी उत्साहित हुए। इस उत्साहपूर्ण महौल में मुख्यमंत्री ने बच्चों से कुछ सवाल भी पूछे और पढ़ने के लिए पुस्तक और अन्य पठन सामग्री प्रदान किये। इस दौरान मुख्यमंत्री श्री बघेल ने आंगनबाड़ी भवन में बने बोर्ड पर बच्चे सबसे अच्छे लिखकर बच्चों का उत्साहवर्धन कर उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने जामगांव में महिला स्वसहायता समूह के द्वारा बने उत्पादों का निरीक्षण कर उसकी जानकारी भी ली।

CM दुर्ग-पाटन के नागरिकों के प्रतिनिधि मण्डल ने की सौजन्य मुलाकात

मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल से आज यहां उनके निवास कार्यालय में पाटन तहसील साहू संघ के अध्यक्ष श्री अश्वनी साहू के नेतृत्व में एक प्रतिनिधि मण्डल ने सौजन्य मुलाकात की। इस दौरान प्रतिनिधि मण्डल ने सुप्रसिद्ध बस्तर काष्ठ शिल्प से बनी भगवान गणेश की मूर्ति उन्हें भेंट की। मुलाकात करने वालों में महामंत्री सर्वसमाज छत्तीसगढ़ के श्री लखन लाल साहू, श्री जितेन्द्र साहू और श्री आकाश साहू शामिल थे।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close