आज खास

कांग्रेस ने हिस्ट्रीशीटर को बनाया मीडिया प्रभारी

www.media24media.com

जशपुर में कांग्रेस ने पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारिणी की घोषणा की है। कार्यकारिणी की घोषणा के बाद कांग्रेस के लिए ही यह घोषणा विवादों में घिर आई है। इस सूची में एक हिस्ट्रीशीटर को जिला मीडिया प्रभारी ( Congress Media Incharge news) बनाया गया है, जिसे लेकर जिलेभर में कांग्रेस की किरकिरी हो रही है। भाजपा ने इसे लेकर कांग्रेस को गुंडों की पार्टी बताया है।

Rajim Jayanti : राजिम राज्य की सांस्कृतिक विरासत की पहचान, राजिम माता के नाम पर शोध संस्थान के लिए नया रायपुर में 5 एकड़ जमीन

कांग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष ने एक दिन पहले अपनी नई कार्यकारिणी की घोषणा की थी, लेकिन नई कार्यकारिणी की घोषणा के बाद कार्यकारिणी सूची विवादों में घिर गई। कार्यकारिणी में मीडिया प्रभारी (Congress Media Incharge news) का पद अजय जायसवाल नाम के एक सख्स को बनाया गया है, जिसके ऊपर छेड़छाड़, लूट, मारपीट जैसे कई संगीन आपराधिक मामले दर्ज है और फिलहाल, वो लूट के मामले में अभी भी जेल में बंद है।


बीजेपी ने साधा निशाना (Congress Media Incharge news)


अपराधी किस्म के व्यक्ति को पद दिए जाने को लेकर कांग्रेस की जमकर किरकिरी हो रही है। इस मामले में भाजपा ने कांग्रेस को आड़े हाथों लिया है और भाजपा ने कांग्रेस को गुंडो की पार्टी की संज्ञा दी है। भाजपा नेता राजकपूर भगत ने कहा कि कांग्रेस नेताओं ने जिन्हें मीडिया प्रभारी बनाया है, वो 2 दिन पहले से ही जेल में है ओर उसपर कई प्रकार के प्रकरण चल रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस अपराधियों को जगह देती है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close