रायपुर

कांग्रेस विधायक हुए कोरोना पॉजिटिव, गृहमंत्री ने लिखा गेट वेल सून…

www.media24media.com

रायपुर : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा (MLA Satyanarayan sharma corona positive) कोरोना पॉजिटिव हो गए है जिसकी जानकारी उन्होंने अपने सोशल मिडिया अकाउंट से देते हुए लिखा है कि कुछ लक्षण दिखने पर मैंने कोरोना (Corona)टेस्ट करवाया और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है, मेरा अनुरोध है कि पिछले दिनों मेरे संपर्क में जो भी व्यक्ति आये हैं वह स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं। मैं जल्द ही स्वस्थ होकर आप सभी की सेवा में लौटूंगा। अपना और अपने परिवार का ख्याल रखें।

यह भी पढ़ें : –महासमुंद : आबकारी विभाग की बड़ी कार्यवाही

 सत्यनारायण शर्मा की उम्र 76 साल की है। कोरोनाकाल में रायपुर ग्रामीण के विधायक सत्यनारायण शर्मा (MLA Satyanarayan sharma corona positive) ने लगातार दौरा कर जरूरतमंदों के लिए काम किया है। उन्होंने शहर के जरूरतमंद लोगों को भोजन की व्यवस्था करवाई, मज़दूरों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने में भी शर्मा ने अहम भूमिका निभाई है। शर्मा के स्वास्थ्य की जानकारी देते हुए उनके बेटे विशाल शर्मा ने बताया कि फिलहाल उनकी हालात ठीक है और उन्हें डॉक्टरों की सलाह पर घर में रहकर उपचार दिया जा रहा है।

इधर प्रदेश के गृहमंत्री ने शर्मा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने लिखा है कि “मैं ईश्वर से आपके शीघ्र और पूर्ण रूप से स्वस्थ होने की कामना करता हूं…गेट वेल सून…” रायपुर के महापौर एज़ाज़ ढेबर ने उनके स्वास्थ लाभ की कामना की है। ढेबर ने कहा कि “आपके कोरोना पॉजिटिव होने का समाचार मिला। ईश्वर से आपके जल्द स्वास्थ्य लाभ की कामना करता हूँ। हम सभी की दुआएं आपके साथ हैं।”

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close