Chhattisgarh Newsछत्तीसगढ़ न्यूजरायपुर

दिल्ली-गाजीपुर सीमा पर आंदोलन कर रहे किसान खालिस्तानी : BJP प्रदेश अध्यक्ष

विष्णु देव साय ने दिल्ली-गाजीपुर सीमा पर आंदोलन कर रहे किसानों को खालिस्तानी बताया है।

www.media24media.com

रायपुर । देशभर में चल रहे किसान आंदोलन को लेकर छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय का बड़ा बयान (Controversial statement of Vishnudev Sai) आया है। विष्णु देव साय ने दिल्ली-गाजीपुर सीमा पर आंदोलन कर रहे किसानों को खालिस्तानी बताया है। अपने बयान में विष्णु देव साय ने कहा कि आंदोलन किसानों का नहीं है, ‘खालिस्तान जिंदाबाद के नारे लगते हैं’। जो असली किसान है वह इन कानूनों के समर्थन में हैं।

बता दें कि केंद्र सरकार की ओर से लागू किए गए कृषि कानूनों का लगातार विरोध जारी है। देश के अलग-अलग हिस्सों से किसान राजधानी दिल्ली की सीमाओं पर करीब डेढ़ महीने से धरने पर बैठे हैं। इस बीच सरकार और किसान संगठनों के बीच कई दौर की वार्ता हो चुकी है। लेकिन अब तक कोई भी नतीजा नहीं निकला है। वही आज नौवें दौर की वार्ता होगी।

कांग्रेस विधायक ने खुलेआम SDM को दी धमकी, कहा- अगर आप महिला नहीं होती तो…

वहीं सुप्रीम कोर्ट ने भी याचिका पर सुनवाई करते हुए कृषि कानूनों पर स्टे लगा दिया है। वही सुप्रीम कोर्ट ने अपने सुनवाई में यह भी कहा कि “दिल्ली में ट्रैक्टर रैली या कौन आता है या जाता है यह तय करना दिल्ली पुलिस का काम है ना कि कोर्ट का” सुप्रीम कोर्ट में मामले की अगली सुनवाई बुधवार को होगी। ऐसे में भाजपा के इतने बड़े कद्दावर नेता द्वारा किसान आंदोलन को लेकर इस तरह का बयान (Controversial statement of Vishnudev Sai) राजनीतिक गलियारों में एक बार फिर खलबली मचा सकता है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close