देश-दुनिया

Corona Attack : विधायक का कोरोना से निधन

www.media24media.com

मुंबई : महाराष्ट्र के पंढरपुर-मंगलवेधा विधानसभा क्षेत्र से राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक भरत भालके (MLA Bharat Bhalke died from Covid) का शनिवार को पुणे के रूबी अस्पताल में निधन हो गया। हाल ही में भरत भालके कोरोना पॉजिटिव पाए थे (Bharat Bhalke was found to be Corona positive)। उन्हें इलाज के लिए पुणे के अस्पताल में भर्ती किया गया था। इलाज के दौरान ही उन्हें निमोनिया भी हुआ था। जिसके बाद उनकी हालत और भी बिगड़ गई थी।

यह भी पढ़ें : –छोटे बच्चों को एंटीबायोटिक खिलाने से पहले ये जान लें…

डॉक्टरों के काफी प्रयास के बाद भी उनकी तबियत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। शुक्रवार रात बारह बजे इलाज के दौरान उनकी दुःखद मौत हो गई। NCP अध्यक्ष शरद पवार ने शुक्रवार को अस्पताल का दौरा किया था और भालके की स्थिति के संबंध में जानकारी ली थी। 60 वर्षीय भालके के निधन से एनसीपी को झटका लगा है और पार्टी में शोक की लहर है।

यह भी पढ़ें : –PM मोदी आज देश के कोरोना वैक्सीन सेंटरों का करेंगे दौरा

पंढरपुर सीट से थे विधायक

भालके ( Bharat Bhalke) लगातार तीन बार पंढरपुर-मंगलवेधा विधानसभा क्षेत्र से विधायक (MLA Bharat Bhalke died from Covid) निर्वाचित हुए थे। उन्होंने 2019 में कांग्रेस छोड़ दी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए थे। मगर उन्हें टिकट नहीं मिला। फिर उन्होंने NCP के टिकट पर चुनाव लड़ा और जीत हासिल की थी। पंढरपुर के सरकोली में रविवार को भालके के शव का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बता दें कि कोरोना वायरस देश में तेजी से फैल रहा है। इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और गांधी परिवार के बेहद करीबी अहमद पटेल का कोरोना से निधन हो गया था। अब कोरोना वायरस के कारण एनसीपी विधायक भारत भालके का भी निधन हो गया। कोरोना वायरस के कारण देश में कई राजनेताओं की मौत हो चुकी है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close