घटना-दुर्घटना

सलमान खान के घर पहुंचा कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

www.media24media.com

मुंबई : देश में कोरोना (Corona) का कहर जारी है, हालांकि मरीजों की संख्या में पहले से कमी आई है, एक बड़ी खबर बॉलीवुड (Bollywood) से है, जहां फिल्म अभिनेता सलमान खान (Salman Khan Corona positive) के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर्स कोरोना संक्रमित पाए गए हैं, जिसके बाद सलमान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है। ‘पिंकविला’ की खबर के मुताबिक सलमान खान के ड्राइवर और दो स्टाफ मेंबर्स की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Corona Positive) आने के बाद एक्टर ने सावधानी बरतते हुए खुद आइसोलेशन में चले गए हैं।

यह भी पढ़ें : –Gold Price: लगातार दूसरे दिन सस्ता हुआ सोना

गौरतलब है कि सलमान खान (Salman Khan Corona positive) इन दिनों कलर्स के लोकप्रिय शो ‘बिग बॉस 14’ को होस्ट कर रहे हैं, ऐसे में आइसोलेशन में जाने वाले सल्लू मियां आगे की शूटिंग कैसे करेंगे , इस बारे में कोई जानकारी अभी सामने नहीं आई है। फिलहाल सलमान या उनके परिवार की ओर से भी इस बारे में अभी कोई बयान जारी नहीं किया गया है।

यह भी पढ़ें : –आयरन लेडी इंदिरा गांधी का 103वां जन्मदिन

कोरोना वायरस का कहर जारी

आपको बता दें कि भारत में कोरोना वायरस (Corona) का कहर जारी है। स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण के 38,617 नए केस सामने आए हैं, जबकि 474 लोगों की मौत हुई है। नए केस सामने आने के बाद देश में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की कुल संख्या 89,12,908 हो गई है। 474 नई मौतों के बाद कुल मौत की संख्या 1,30,519 हो गई है। 6,596 की कमी के बाद सक्रिय मामले 4,46,805 हैं। वहीं 44,739 नए डिस्चार्ज के बाद कुल ठीक हुए मामलों की संख्या 83,35,110 है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close