अपराध जगत

Crime : महिला को शराब पिलाकर पति और ससुर ने किया दुष्कर्म

www.media24media.com

बिलासपुर : मल्हार में एक नव विवाहिता (Newly married) को शराब पिलाकर उसके ही ससुर और पति ने दुष्कर्म किया (Father in law and husband raped)। महिला ने जब विरोध किया तो उसे बंधक बना लिया। किसी तरह पड़ोसियों की मदद से महिला ने अपने मायके वालों को सूचना दी। जिसके बाद मायके वाले घर पहुंचे और महिला को मुक्त कराया। महिला की शिकायत पर पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : –Drugs Case: भारती के घर पर NCB का छापा, बरामद किया गांजा

जानकारी के मुताबिक, बेलगहना निवासी एक युवती की करीब एक माह पहले मल्हार क्षेत्र निवासी ऑटो चालक से शादी हुई थी। शादी के बाद से ही महिला का 50 साल का ससुर उस पर बुरी नीयत रखता था। आरोप है कि गुरुवार शाम पति के घर में नही होने पर ससुर ने महिला को जबरदस्ती शराब पिलाई। फिर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। महिला के विरोध करने पर उससे मारपीट की। 

महिला को शराब पिलाकर पिता-पुत्र दोनों ने दुष्कर्म किया

देर शाम जब पति लौटा तो महिला ने उसे घटना की जानकारी दी। आरोप है कि इस पर पति ने भी पिता का ही पक्ष लिया और महिला की पिटाई की। फिर देर रात युवक ने पत्नी को शराब पिलाई और नशे की हालत में पिता-पुत्र दोनों ने उससे दुष्कर्म किया। इसके बाद महिला को बंधक बना लिया (Took the woman hostage)। महिला ने किसी तरह इसकी जानकारी पड़ोसियों को दी और उनकी मदद से मायके वालों तक सूचना पहुंचाई। 

आरोपी युवक की महिला तीसरी पत्नी

जानकारी होने पर महिला के मायके वाले पहुंचे और उसे मुक्त कराया। महिला ने घटना की शिकायत मल्हार पुलिस से की है। जिसके बाद पुलिस ने शुक्रवार रात दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया (Police arrested the accused on Friday)। मल्हार चौकी प्रभारी दिनेश तिवारी ने बताया कि आरोपी पति इससे पहले भी दो शादियां कर चुका है। दोनों पत्नी उसे छोड़कर चली गई हैं। इसके बाद युवक ने एक महीने पहले तीसरी शादी की थी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close