अपराध जगत

डॉक्टर की हत्या कर पकाई लाश, फिर किया फ्लश

खबरों की मानें तो नर्स ने अपने सीनियर डॉक्टर (Doctor murdered nurse) को मार कर उसके शव को पका दिया था।

www.media24media.com

बीजिंग : चीन में एक 25 साल की नर्स को एक डॉक्टर की हत्या के केस में मौत की सजा सुनाई गई है। इस नर्स का नाम ली फेनपिंग है। खबरों की मानें तो नर्स ने अपने सीनियर डॉक्टर (Doctor murdered nurse) को मार कर उसके शव को पका दिया था। उसने इस घटना को इसलिए अंजाम दिया क्योंकि ये डॉक्टर उसे सेक्स के लिए ब्लैकमेल कर रहा था।

यह भी पढ़ें : –मुख्यमंत्री ने प्रदेश में 23 नई तहसीलों का किया शुभारंभ

किराये के घर में दिया घटना (Doctor murdered nurse)को अंजाम

चीन की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक चौंकाने वाली घटना साउथ चाइना के गुआंग्शी ज़ुआंग के युलिन शहर की है। दरअसल नर्स ने 23 मार्च को इस जघन्य घटना को अपने किराये के घर में अंजाम दिया था। बताया जा रहा है कि 25 साल की ली फेनपिंग इमरजेंसी डिपार्टमेंट बतौर नर्स की नौकरी कर रही थी और उसके अपने सीनियर डॉक्टर (Doctor murdered nurse) ऑर्थोपेडिएक्स के डिप्टी हेड लू युआनजेन के साथ फिजिकल रिलेशन भी स्थापित हो गए थे।

यह भी पढ़ें : –मामा ने किया भांजे का अपहरण, पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया जा रहा है कि ली को जुआ खेलने की लत थी। इसी वजह से ली पर काफी कर्ज हो गया था। कभी कभी उसे हफ्ते में दो से तीन बार फिजिकल रिलेशनशिप के सहारे पैसे का भुगतान करना पड़ता था। लेकिन बाद में डॉक्टर ने धीरे धीरे फेगपिंग को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया था। लगातरा सीनियर डॉक्टर (Senior doctor) द्वारा ब्लैकमेल किए जाने से नर्स काफी परेशान हो गई। इसी वजह से वो उससे इस बात का बदला लेना चाहती थी। फेंगपिंग ने पहले डॉक्टर की हत्या की इसके बाद उसके शरीर के कुछ हिस्सों को पका दिया। इस बात की जानकारी पुलिस ने दी है।

टॉयलेट में किया फ्लश

पुलिस का कहना है कि फेंगपिंग ने शव के कुछ हिस्सों को पकाने के बाद उसे टॉयलेट में फ्लश कर दिया था। पुलिस ने ली के घर से इस डॉक्टर के क्षतिग्रस्त मृत शरीर को निकाला था। जानकारी के अनुसार, ली को जानबूझकर हत्या के लिए मौत की सजा सुनाई गई है। इसके अलावा फेंगपिंग पर 11 हजार पाउंड का जुर्माना भी लगाया गया है। हालांकि इस बात का पता नहीं चल पाया है कि फेंगपिंग को मौत की सजा कब दी जाएगी।


Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close