छत्तीसगढ़ न्यूजजशपुर

प्रदेश में कौवे का शव मिलने से मचा हड़कंप, बर्ड फ्लू की जताई जा रही आशंका

बगीचा विकासखंड क्षेत्र में सोमवार सुबह संदिग्ध हालत में एक कौवा (crow) मरा हुआ पाया गया है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है |

www.media24media.com

जशपुर : बर्ड फ्लू (bird flu) का खतरा छत्तीसगढ़ में भी मंडराता हुआ नजर आ रहा है। जिले के बगीचा विकासखंड क्षेत्र में सोमवार सुबह संदिग्ध हालत में एक कौवा (bird flu updates) मरा हुआ पाया गया है। जिसके बाद इलाके में सनसनी फैल गई है। वहीं प्रशासन ने इस मामले को लेकर अलर्ट हो गया है।

जानकारी के अनुसार कौवे (crow) की मौत की खबर मिलने के बाद प्रशासन की ओर से तत्काल प्रतिक्रिया की गई। पशु चिकित्सा विभाग (health department) की ओर से मृत कौवे (crow) के शव को कब्जे में लेकर जांच के लिए उसके सैंपल लिए गए हैं। कौवे (crow) के शरीर पर किसी तरह की कोई चोट के निशान नहीं मिलने से यह आशंका जताई जा रही है कि उसकी मौत बर्ड फ्लू(bird flu updates) से ही हुई है। हालांकि रिपोर्ट आने से पहले इस बात की पुष्टि करना संभव नहीं है।

यह भी पढ़ें : कोरोना ना हो जाए इस डर से पहले ही खा लिया जहर, 1 की मौत, दूसरी अस्पताल में भर्ती

जिला कलेक्टर महादेव कावरे ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि बगीचा स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान के पीछे कौवे (crow) का शव मिला है। जिसके बाद बर्ड फ्लू (bird flu) की आशंका को देखते हुए उसके सैंपल लिए गए हैं। कलेक्टर के अनुसार जांच की रिपोर्ट आने के बाद ही मामला स्पष्ट हो पाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close