रायपुर

विभाग की लापरवाही आयी सामने, ख़त्म हुए सिटीबस के परमिट

www.media24media.com

रायपुर- करीबन 8 से 10 साल से चल रहे सिटी बस (City bus) के संचालन में अब दिखाते आ रही हैं। दरअसल राजधानी में 100 सिटी बस (City bus) चलती है। जिसमें 66 बसों का परमिट निरस्त हो गया है तो वहीं 25 बसों का संचालन कोविड में मरीजों को लाने और ले जाने का काम किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें : –KBC : क्या नाज़िया नसीम जीत पाएंगी सात करोड़ रुपये!

जानकारी के अनुसार बस संचालक द्वारा परमिट की अवधि खत्म होने के एक माह पहले परिवहन कार्यालय में वाहनों के पेपर जमा कर दिए गए थे, लेकिन अभी तक विभाग ने परमिट का नवीनीकरण नहीं किया है।

यह भी पढ़ें : –EVM से छेड़छाड़ संभव नहीं, आगे किसी स्पष्टता की जरूरत नहीं : चुनाव आयोग

ख़त्म हो गयी है परमिट अवधि

वहीं सिटी बसों का संचालन न होने से राजधानी वासियों एवं दूरदराज से आने वाले यात्रियों की जेब पर जहां असर पड़ रहा है, वहीं साधन को लेकर उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। सिटी बस (City bus) न चलने की वजह यह है कि उनके परमिट की अवधि खत्म हो गई है। बस संचालक द्वारा परमिट की अवधि खत्म होने के एक माह पहले परिवहन कार्यालय में वाहनों के पेपर जमा कर दिए गए थे।

यात्री हो रहे परेशान, देना पड़ रहा है अधिक किराया

बसों का संचालन बंद होने से यात्री परेशान हो रहे हैं, लेकिन निगम के अधिकारियों को इसकी कोई परवाह नहीं है। इसकी वजह है कि राजधानी में बसों का संचालन बंद है। राजधानी में परिवहन का साधन न होने से यात्रियों को अधिक किराया देकर आटो और टैक्सी में यात्रा करनी पड़ रही है। अधिक पैसा देने के बाद भी उन्हें कई घंटों इंतजार करना पड़ रहा है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close