अपराध जगत

Drugs Case: भारती और उनके पति को न्यायिक हिरासत में भेजा

www.media24media.com

मुंबईः ड्रग्स केस में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh drug case) और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को आज किला कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया को तीन दिन तक के लिए यानि 25 नवम्बर तक के लिए ज्यूडिशियल कस्टड़ी (Judicial custody) में भेजे जाने का फैसला सुनाया है.

यह भी पढ़ें : –मरीज देखता रहा Big Boss और डॉक्टरों ने कर दी ओपन ब्रेन सर्जरी

बॉलीवुड ड्रग्स केस (Bollywood drugs case) की जांच कर रही एनसीबी की ओर से दोनों की रिमांड मांगी गई थी. हालांकि, दोनों की तरफ से बेल के लिए अप्लाई कर दिया है, जिस पर कल सुनवाई होगी.

भारती सिंह (Bharti Singh drug case) के ख़िलाफ़ कार्रवाई की ख़बरें शनिवार सुबह से ही चल रही थीं। मीडिया कवरेज में दिखा कि अंधेरी में एक अपार्टमेंट परिसर से भारती सिंह को एक लाल मर्सिडीज में ले जाया जा रहा था, जबकि लिम्बाचिया को एक सफेद एनसीबी वैन में ले जाया गया था। एनसीबी के कार्यालय में पहुँचने पर भारती ने कहा कि उन्हें सिर्फ़ कुछ पूछताछ के लिए बुलाया गया है। तब ‘एएनआई’ की रिपोर्ट में कहा गया था कि भारती और उनके पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया।

एनसीबी की यह कार्रवाई उस मामले में आई है जिसमें यह एजेंसी सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स ऐंगल की पड़ताल शुरू की थी। इसी मामले में रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती का नाम सामने आया था। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने 8 सितंबर को रिया और शौविक को गिरफ्तार किया था। इनके अलावा सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को भी गिरफ्तार किया गया था। अक्टूबर महीने में रिया को बॉम्बे हाई कोर्ट से ज़मानत मिल पाई थी।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close