अपराध जगत

नशे में पुलिस जवान ने छात्रा से की छेड़छाड़, आरोपी आरक्षक गिरफ्तार…

शराब के नशे में वह एक युवती के घर में जा घुसा। आई लव यू कह कर युवती का हाथ पकड़कर उसके साथ बदसलूकी (Constable tease girl) की।

www.media24media.com

रायपुर :  पुलिस के आला अफसरों ने त्योहारी माहौल को ध्यान में रखते हुए शांति व्यवस्था कायम रखने के निर्देश दिए थे। मगर एक पुलिस जवान ने तमाम निर्देशों को ताक पर रखते हुए जमकर हंगामा किया। शराब के नशे में वह एक युवती के घर में जा घुसा। आई लव यू कह कर युवती का हाथ पकड़कर उसके साथ बदसलूकी (Constable tease girl) की। घबराई युवती ने जवान को बाहर निकलने को कहा मगर वह नहीं माना और काफी देर तक हंगामा करता रहा।

यह भी पढ़ें : –बघेल का बड़ा बयान : बंगाल चुनाव तक ही टिक पाएगी बिहार सरकार

छात्रा की शिकायत के बाद पुलिस ने पुलिस लाइन में पदस्थ आरोपी आरक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। माना कैम्प थाना प्रभारी दुर्गेश रावटे के मुताबिक, रायपुर के पुलिस लाइन में पदस्थ पुलिस आरक्षक के खिलाफ छेड़छाड़ की शिकायत आई है। आरोपी आरक्षक दिगेश्वर सरकार टेमरी गांव निवासी 22 वर्षीय छात्रा (Constable tease girl) से रविवार को छेड़छाड़ किया था। शाम को पुलिस को शिकायत मिलते ही मामले को संज्ञान में लिया गया। आरोपी आरक्षक के खिलाफ धारा 354 के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें : –WhatsApp में जल्द मिलेंगे ये नए Wallpapers

जानकारी के अनुसार, आरोपी आरक्षक को लेकर पहले भी शिकायतें आई हैं। आरक्षक आपराधिक किस्म का है, जो इस तरह की घटनाओं को अंजाम देते रहा है। लेकिन ठोस शिकायत नहीं मिलने की वजह से कोई कार्रवाई नहीं की जा सकी थी। यही वजह है कि छात्रा के हिम्मत दिखाकर शिकायत करने के बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close