पड़ताल

दूध से नहा रहा है कर्मचारी, वीडियो हुआ वायरल

www.media24media.com

तुर्की में एक डेयरी प्लांट को इसलिए बंद करा दिया गया है क्योंकि यहां काम करने वाला एक शख्स ‘मिल्क बाथ’ (milk bathing video) ले रहा था. इस शख्स की वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो गई जिसके बाद कई यूजर्स काफी गुस्से में नजर आए. इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक शख्स दूध से भरे 
एक बाथटब में आराम से नहा रहा है और एक मग के सहारे अपने ऊपर दूध उड़ेल रहा है. 

यह भी पढ़ें : –मुख्यमंत्री ने प्रदेश में 23 नई तहसीलों का किया शुभारंभ

इस फुटेज के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर काफी गुस्सा देखने को मिला और जल्द ही ये वीडियो कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर वायरल होने लगा. हालांकि डेयरी प्लांट से जुड़े प्रशासन ने कहा है कि वो दूध (milk bathing video) नहीं था बल्कि एक सफाई करने वाला लिक्वि़ड और पानी था. हालांकि उन्होंने कड़ा फैसला लेते हुए इस शख्स को काम से निकाल दिया है और इस व्यक्ति का कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें : –मुख्यमंत्री ने प्रदेश में 23 नई तहसीलों का किया शुभारंभ

रिपोर्ट्स के अनुसार, इस वीडियो को कोन्या के सेंट्रल एनाटोलियन के एक डेयरी प्लांट में रिकॉर्ड किया गया था. इस वीडियो में जो शख्स दूध के कुंड में बैठा नजर आ रहा है, उसका नाम एमरे सायर है वही इस वीडियो को अपलोड करने वाले शख्स का नाम युगूर तुरगुट है. इन दोनों को अरेस्ट कर लिया गया है.   

बदनाम करने की साजिश: डेयरी प्लांट प्रशासन

डेयरी प्लांट के प्रशासन का मानना है कि ये वीडियो सिर्फ कंपनी की छवि को नुकसान पहुंचाने के लिए बनाया गया है और इस वीडियो में जो लिक्विड इस्तेमाल किया गया है, उससे बॉयलर को साफ किया जाता है.  वही कोन्या एग्रीकल्चर और फोरेस्ट्री मैनेजर अली एर्गिन ने इस घटना को लेकर जांच के निर्देश दे दिए हैं और उन्होंने इस फैक्ट्री को शटडाउन करा दिया है. उन्होंने कहा कि इस डेयरी प्लांट पर इसलिए बैन लगाया है क्योंकि यहां कुछ ऐसे हालात देखने को मिले जिससे लोगों की हेल्थ को खतरा हो सकता है. इसके अलावा इस डेयरी प्लांट पर फाइन भी लगाया है. 

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close