NATIONAL

ताजमहल को बम से उड़ाने की धमकी, तुरंत कराया गया खाली, लेकिन फिर…

बम रखने की कॉल आते ही सीआईएसएफ ने ताजमहल से अचानक पर्यटकों को बाहर निकाल दिया।

www.media24media.com

आगरा में आज सुबह से एक फ़ोन कॉल ने हंगामा खड़ा कर दिया है। दरअसल उत्तर प्रदेश के आगरा में स्थित ताजमहल (Bomb In TajMahal) में बम रखने के फोन के बाद उसे खाली करा लिया गया है। हालांकि, बम की खबर झूठी निकली है। बम रखने की कॉल आते ही सीआईएसएफ ने ताजमहल से अचानक पर्यटकों को बाहर निकाल दिया।

प्रेम-प्रसंग के चलते LLB के छात्र ने की आत्महत्या!, सुसाइड नोट बरामद

इसे लेकर पर्यटकों और सीआईएसएफ के जवानों के बीच नोकझोक भी हुई। तलाशी अभियान के बाद ताजमहल को खोल दिया गया है। बताया जा रहा है कि किसी ने पुलिस को ताजमहल में बम होने की सूचना दी थी। तुरंत पुलिस के आला अधिकारी ताजमहल के बाहर पहुंच गए। ताजमहल के दोनों गेट बंद किए गए और पर्यटकों को बाहर निकाला गया। इसके बाद ताजमहल के बाहर पुलिस और अंदर सीआईएसएफ की ओर से सर्च ऑपरेशन चलाया गया।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने कहा कि आज किसी ने सूचना दी कि ताजमहल के पास बम रखा है, जो कुछ देर बाद ब्लास्ट हो जायेगा, आगरा पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुये सीओ सदर की अगुवाई में टीम के साथ ताजमहल परिसर में चेकिंग अभियान चलाकर तलाशी ली गई।

आगरा के आईजी ने कहा कि बम की (Bomb In TajMahal) खबर झूठी निकली है, लोगों को चिंता करने की जरूरत नहीं है। फिरोजाबाद से एक सिरफिरे ने फोन करके बम की झूठी सूचना दी थी, आरोपी पकड़ा गया है और पूछताछ जारी है।

शारीरिक संबंध बनाने से मना करने पर युवक ने की मालिक के पत्नी की हत्या

गौरतलब है कि हर दिन हजारों की संख्या में लोग ताज महल को देखने आते हैं। न सिर्फ देश से बल्कि विदेशों से भी बड़ी संख्या में लोग ताज का दीदार करने भारत आते हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close