Uncategorized

अंबिकापुर में भीषण आगजनी, 10 से ज्यादा दुकानों के सामान खाक, भारी नुकसान

भीषण आग की लपटों (latest fire News in Chhattisgarh) को लोगों ने बुझाने की कोशिश की,लेकिन एक साथ इतने दुकानों के आग को नही बुझा पाए।

www.media24media.com

मैनपाट के कमलेश्वरपुर थाना अंतर्गत आगजनी की घटना हुई है,जिसमें 10 से ज्यादा दुकानों में भीषण आग (Fire in Ambikapur) लगने की खबर है। इस आगजनी से दुकानों में रखें कीमती सामान जलकर खाक हो गए हैं।
 
वहीं सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची दमकल की टीम (latest fire News in Chhattisgarh) ने आग पर काबू पा लिया है। जानकारी के मुताबिक मैनपाट के पर्यटन स्थल पर यह आगजनी की घटना हुई है। लोगों का कहना है कि एक दुकान में आग लगते ही बारी-बारी से उससे लगे 10 से ज्यादा दुकानों में आग फैल गई।

वन विभाग की बड़ी कार्रवाई, रायपुर के एक गोदाम से 30 लाख रूपए से अधिक की लकड़ी अवैध जब्त

भीषण आग की लपटों (latest fire News in Chhattisgarh) को लोगों ने बुझाने की कोशिश की,लेकिन एक साथ इतने दुकानों के आग को नही बुझा पाए। बता दें कि जिन दुकानों में आग लगी है, वो सभी दुकानें बांस बल्ली से बने हुए थे। जिसकी वजह से आग तेजी से फैली गई।

 
वहीं इस भीषण आग (Fire in Ambikapur) से दुकानें सहित दुकान में रखें सामान पूरी तरह जलकर खाक हो गए। वहीं अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस के मुताबिक दुकानों में आग लगने से दुकानदारों को भारी नुकसान हुआ है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close