रायपुर

अभनपुर में एक ही परिवार के पांच सदस्य 5 लोगों की मौत

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने एसएसपी से फोन पर की बात

www.media24media.com

रायपुर : रायपुर जिले के राजिम क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले केंद्री गांव में एक ही परिवार के 5 सदस्यों की लाश घर पर ही फांसी में लटकी मिली है। इस घटना में पति- पत्नी, मां और दो बच्चों की मौत हो गई है। मंगलवार की सुबह लोगों ने डायल 112 पर फोन कर पुलिस को इस घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को फांसी के फंदे से उतरवा कर पोष्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना का कारण अभी सामने नहीं आया है। पुलिस घटना स्थल की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें : –सेहत के लिए है खतरनाक होती है चीनी, इस्तेमाल करें ये चीज

इसके साथ ही मृतक परिवार के पड़ोसियों से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है। एक ही परिवार के पांच लोगों के इस तरह शव मिलने से आस-पास सनसनी फैली हुई है। पूरे गांव में शोक का माहौल है। घटना के बारे में सुनकर लोग हतप्रभ हैं। राजधानी से लगे अभनपुर के केंद्री गांव में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक घर में पांच सदस्यों का शव फंदे पर लटका मिला है।

यह भी पढ़ें : –Good News : मॉडर्ना का दावा, 94 फीसदी तक कारगर है कोविड वैक्सीन

मामला अभनपुर थाना के केन्द्री गांव का है। पुलिस सूूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अभनपुर में एक युवक कमलेश साहू (32) का शव आज सुबह उसके मकान के कमरे में झूलता हुआ मिला है। इतना ही नहींं, मकान के दूसरे कमरे में मृतक की मां, पत्नी और दो बच्चों का शव भी फंदे पर मिला है।घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। मामले की जानकारी पुलिस को मिलने के बाद घटना स्थल के लिए पुलिस के आला अधिकारी और एफएसएल की टीम निकल चुकी है। वहीं पुलिस मामले को हत्या से जोड़ कर भी देख रही है, जिस तरह से पांच लोगों के शव अलग अलग कमरों में मिला है। इससे संदेह जताया जा रहा है कि हो सकता है पहले चार लोगों की हत्या की गई होगी, उसके खुद आरोपी ने भी सुसाइड कर लिया होगा। फिलहाल जांच जारी है।

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने एसएसपी से फोन पर की बात

अभनपुर के केन्द्री गांव में पांच लोगों के शव मिलने के मामले को गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने गंभीरता से लिया है। गृहमंत्री ने मामले में एसएसपी अजय यादव से फोन पर बात की और तत्काल कार्रवाई के साथ ही जांच के निर्देश दिये। गृहमंत्री के निर्देश पर एसडीओपी त्रिपाठी केन्द्री गांव पहुंच गए हैं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close