Uncategorized
Trending

पूर्व केंद्रीय मंत्री विद्याचरण शुक्ल की पत्नी का निधन, सीएम बघेल ने जताया दुख

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे विद्याचरण शुक्ल की पत्नी सरला देवी शुक्ल का गुरुवार सुबह दिल्ली के एक निजी अस्पताल में निधन (Former Union Minister Vidya Charan Shukla wife passed away) हो गया है।

www.media24media.com

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रहे विद्याचरण शुक्ल (Former Union Minister Vidya Charan Shukla )की पत्नी सरला देवी शुक्ल का गुरुवार सुबह दिल्ली के एक निजी अस्पताल में निधन (Vidyacharan Shukla’s wife passed away) हो गया है। वो 90 साल की थी।

कोचिंग जा रही 10वीं की छात्रा से बंदूक की नोक पर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, अगवा कर दिया वारदात को अंजाम

लंबे समय से बीमार चल रही सरला शुक्ल का दिल्ली के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनका अंतिम संस्कार दिल्ली के लोधी स्टेट मुक्तिधाम में किया जाएगा। शुक्ल परिवार के करीबी दौलत रोहरा ने सरला शुक्ल (Sarala Shukla) के निधन की पुष्टि की है।

वहीं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (Chief Minister Bhupesh Baghel) ने पूर्व केंद्रीय मंत्री शहीद विद्याचरण शुक्ल की पत्नी सरला देवी शुक्ल के निधन (Vidyacharan Shukla’s wife passed away) पर गहरा दुख प्रकट किया है। बघेल ने उनके शोक संतप्त परिवारजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए उनकी आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। बता दें कि सरला देवी का नई दिल्ली में इलाज के दौरान निधन (Former Union Minister Vidya Charan Shukla wife Sarala Shukla passed away) हो गया है।

गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने जताया दुख(Vidyacharan Shukla’s wife passed away)

स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने जताया दुख

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close