रायपुर

राज्यपाल अनुसुईया ने वापस की विधानसभा विशेष सत्र की फाइल

www.media24media.com

रायपुर :  राज्यपाल अनुसुईया उइके (Anusuiya Uikey ) ने विशेष सत्र की फाइल वापस लौटा दी है। राजभवन ने अपनी टीप में लिखा है…”ऐसी कौन सी परिस्थिति है कि विशेष सत्र बुलाया जाये, 58 दिन पहले ही विधानसभा का सत्र आहूत किया गया था .

यह भी पढ़ें : –PM मोदी आज शाम 6 बजे राष्ट्र को करेंगे संबोधित

बता दें राज्य सरकार ने दो दिन पहले राजभवन को दो दिन के विशेष सत्र बुलाने की फाइल भेजी थी। कल इस मामले में संसदीय कार्यमंत्री रविंद्र चौबे का बयान भी सामने आया था, जिसमें उन्होंने मीडिया को बताया था कि विधानसभा का विशेष सत्र बुलाया जायेगा, जिसके लिए फाइल राजभवन भेजी गयी है।

यह भी पढ़ें : –राहुल गांधी ने कमलनाथ के ‘आइटम’ वाले बयान को बताया दुर्भाग्यपूर्ण

हालांकि किसानों के लिए अलग कानून बनाने के लिए विशेष सत्र बुलाने का फैसला पिछले कैबिनेट की बैठक में ही हो चुका था।

CM बघेल – राज्यपाल हमें विधानसभा विशेष सत्र बुलाने से नहीं रोक सकती

विधानसभा के विशेष सत्र बुलाने की फाइल को राजभवन से वापस करने के बाद सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि राज्यपाल (Anusuiya Uikey News) हमें विशेष सत्र बुलाने से नहीं रोक सकती। यदि उन्होंने हमसे कोई सवाल किया है, तो हम उसका जवाब शाम तक दे देंगे।

श्री बघेल (CM Bhupesh Baghel) ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि हमारी सरकार पूर्ण बहुमत की सरकार है और हमें राज्यपाल नहीं रोक सकती। उन्होंने जो सवाल पूछे हैं, उसका जवाब हम दे दें और मुझे लगता है कि उसके बाद हमारी फाइल नहीं लौटायी जाएगी।

पूर्व मुख्यमंत्री डाॅ रमन सिंह पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि रमन सिंह हारे हुए सेनापति हैं। उन्होंने 15 साल राज किया और 15 सीट पर सिमट कर रह गए हैं। राजभवन के बैक डोर से शासन चलाने की कोशिश उन्हे नहीं करनी चाहिए। उन्हें आत्मचिंतन करना चाहिए।

NEET Result 2020 करें चेक –https://ntaneet.nic.in/ntaneet/welcome.aspx

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close