आज खास

राज्यपाल अनुसुइया उइके को मिला गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड का प्रमाण पत्र

www.media24media.com

राज्यपाल अनुसुइया उइके(Anusuiya Uikey) को गोल्डन बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड(Golden book of world record) संस्था ने वर्ल्ड रिकॉर्ड का प्रमाण पत्र दिया है। पिछले साल 17 दिसंबर को हुए वर्चुअल बैठक के लिए अनुसुइया उइके को ये प्रमाण पत्र दिया गया है। राज्यपाल ने इसके लिए धन्यवाद देते हुए कहा कि इसके लिए छत्तीसगढ़ निजी विश्वविद्यालय विनियामक आयोग और उनके अध्यक्ष शिववरण शुक्ल बधाई के पात्र हैं।

इसमें प्रदेश के 15 निजी विश्वविद्यालय जुड़े हुए थे और उच्च शिक्षा की गुणवत्ता पर सार्थक संवाद हुआ था।राज्यपाल ने कहा ऐसे आयोजन से अच्छे विचारों का आदान-प्रदान होता है। यह बैठक राज्यपाल के मार्गदर्शन में हुई थी।

लोक सेवा आयोग द्वारा सहायक संचालक जनसंपर्क अंग्रेजी माध्यम के लिए गए परीक्षा का परिणाम जारी

ऑनलाइन बैठक ने दर्ज किया रिकार्ड(Golden book of world record)

बीते 17 दिसंबर को हुई बैठक में प्रदेश के 15 निजी विश्वविद्यालय जुड़े हुए थे। ऐसा पहला अवसर था कि किसी वेबिनार और निजी विश्वविद्यालय एक साथ शामिल हुए हों और लंबे समय तक ऑनलाइन बैठक हुई हो। इस बैठक को वर्ल्ड रिकार्ड(Golden book of world record) में दर्ज किया गया है। इस अवसर पर छत्तीसगढ़ निजी विश्वविद्यालय विनियामक आयोग के अध्यक्ष शिववरण शुक्ल, आयोग के सचिव रामजी द्विवेदी और आयोग की प्रशासनिक सदस्य रेणु देशमुख भी उपस्थित थीं।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close