Chhattisgarh Newsछत्तीसगढ़छत्तीसगढ़ न्यूजरायपुर
Trending

‘हमर ग्रामसभा’ कार्यक्रम के 25वीं कड़ी का प्रसारण आज, मंत्री सिंहदेव देंगे श्रोताओं के सवालों के जवाब

स्वास्थ्य, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) रेडियो पर श्रोताओं के सवालों का देंगे जवाब, आज होगा 'हमर ग्रामसभा' कार्यक्रम के 25वीं कड़ी का प्रसारण

www.media24media.com

स्वास्थ्य, पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री टीएस सिंहदेव (Health Minister TS Singhdeo) आज रेडियो पर प्रसारित होने वाले ‘हमर ग्रामसभा’ कार्यक्रम (Hamar Gramsabha Program) में श्रोताओं के सवालों का जवाब देंगे। वे शाम साढ़े सात बजे से आठ बजे तक आकाशवाणी रायपुर से प्रसारित (AIR broadcast from Raipur) इस विशेष कार्यक्रम में Whatsapp के माध्यम से श्रोताओं द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर देंगे।

मंत्री सिंहदेव कार्यक्रम में राज्य शासन की नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में श्रोताओं की जिज्ञासाओं का समाधान भी करेंगे। कार्यक्रम को मीडियम वेब 981 किलोहर्ट्ज पर सुना जा सकता है। छत्तीसगढ़ में स्थित आकाशवाणी के सभी केंद्र एक साथ इस कार्यक्रम को रिले करेंगे।

Horoscope 17 January 2021- आज का राशिफल, मिथुन और वृष राशि को आज मिलेंगे मन चाहे परिणाम, करें ये उपाय

इससे पहले आयोजित कार्यक्रम (Hamar Gramsabha Program) में मंत्री सिंहदेव ने राज्य शासन की नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों से संबंधित श्रोताओं के सवालों के जवाब दिए थे। उन्होंने रविवार को शाम साढ़े सात बजे आकाशवाणी रायपुर से प्रसारित विशेष कार्यक्रम ‘हमर ग्रामसभा’ में Whatsapp संदेशों के जरिए श्रोताओं द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर दिए और उनकी जिज्ञासाओं का समाधान किया था।

पहले भी स्वास्थ्य मंत्री दे चुके हैं श्रोताओं के सवालों के जवाब

सिंहदेव ने कार्यक्रम में श्रोताओं द्वारा बड़ी संख्या में पूछे गए सवालों के जवाब देते हुए कहा था कि श्रोताओं के प्रश्नों से शासन की योजनाओं और कार्यक्रमों के मैदानी स्तर पर क्रियान्वयन की स्थिति का अच्छा फीडबैक मिलता है। इससे शासकीय योजनाओं और कार्यक्रमों को बेहतर ढंग से लागू करने में मदद मिलेगी। उन्होंने ‘हमर ग्रामसभा’ में मनरेगा, राष्ट्रीय ग्रामीण आजीविका मिशन, बिजली आपूर्ति, मितानिनों के काम और मछलीपालन के लिए शासन द्वारा मदद के संबंध में श्रोताओं द्वारा पूछे गए प्रश्नों के उत्तर दिए थे।

5 दिनों से अपने ही घर में मृत पड़े थे सेना के रिटायर्ड कैप्टन, ऐसे हुआ खुलासा

बता दें कि हमर ग्रामसभा कार्यक्रम के 19 वीं कड़ी का प्रसारण 6 दिसंबर को हुआ था। इसी तरह 20 वीं कड़ी का प्रसारण 13 दिसंबर को हुआ था। जबकि 21वीं कड़ी का प्रसारण 20 दिसंबर को हुआ था। इसी तरह 22वीं कड़ी का प्रसारण 27 दिसंबर को हुआ था। इस कार्यक्रम में मंत्री सिंहदेव ने राज्य शासन की नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में श्रोताओं के सवालों का जवाब दिया था।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close