Uncategorizedआज खासआयोजनदेश-दुनिया
Trending

गृह मंत्री अमित शाह 2 दिवसीय दौरे पर पहुंचे तमिलनाडु

www.media24media.com

चेन्नई । केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit shah News) शनिवार को अपने दो दिवसीय दौरे पर तमिलनाडु पहुंचे। इस दौरान उन्होंने चेन्नई में कई कार्यक्रम में भाग लिया। उन्होंने सीएम पलानीस्वामी और डिप्टी सीएम ओ पन्नीरसेल्वम के साथ एमजीआर (एमजी रामचंद्रन) और जयललिता को श्रद्धांजलि दी।

गृह मंत्री अमित शाह का राज्य के सीएम, मंत्रियों समेत भाजपा नेताओं ने दोपहर 1.40 बजे चेन्नई हवाई अड्डे पर स्वागत किया। चेन्नई पहुंचने के बाद अमित शाह एमआरसी नगर के एक स्टार होटल पहुंचे। इसके बाद शाम 4 बजे चेन्नई कलाइवनार आरंगम में आयोजित होने वाले तमिलनाडु सरकार के एक कार्यक्रम में भाग लिया।

गृह मंत्री (Amit shah News) ने कार्यक्रम में चेन्नई मेट्रो रेल परियोजना के चरण -2 के लिए त्रिविकंदिगई में नए जलाशय की आधारशिला रखी और विकास परियोजनाओं का उद्घाटन किया।

अमित शाह ने चेन्नई में विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन करते हुए कहा कि मोदी सरकार तमिलनाडु के लिए एक समृद्ध और विकसित दिशा को लेकर प्रतिबद्ध है।

भारत की पुरानी संस्कृतियों में से एक तमिल संस्कृति

शाह ने कहा कि भारत के इतिहास में तमिल संस्कृति सबसे पुरानी संस्कृतियों में से एक है, जिसने हमेशा विश्वभर में भारत को यश दिलाया है।सांस्कृतिक क्षेत्र, विज्ञान, कला, शिल्प शास्त्र या स्वतंत्रता का आंदोलन हो, तमिल संस्कृति के योगदान को कभी कोई भुला नहीं सकता।

शाह ने जयललिता को किया याद

शाह ने कहा कि MGR और लोकनेत्री जयललिता जी के नेतृत्व में जिस तरह से तमिलनाडु ने विकास किया था, मुझे भरोसा है कि पलानीस्वामी के नेतृत्व में तमिलनाडु इसी रास्ते पर आगे बढ़कर देश का सबसे अच्छा राज्य बन सकता है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close