अपराध जगतदेश-दुनिया
Trending

Honor killing : झूठी शान के खातिर चाचा ने भतीजी को मारी गोली, मौके पर ही मौत

देश में क्राइम लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते जा रहे है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या, लूटपाट रेप और चोरी की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला हरियाणा के रोहतक का है, जहां झूठी शान के खातिर चाचा ने भतीजी और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया है।

www.media24media.com

देश में क्राइम लगातार (Crime in increasing in india) बढ़ते जा रहे है। रोजाना देश के अलग-अलग हिस्सों से हत्या, लूटपाट रेप और चोरी की खबरें सामने आ रही है। ताजा मामला हरियाणा (honour killing in Rohtak Haryana)के रोहतक का है, जहां झूठी शान के खातिर चाचा ने भतीजी और उसके प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया है।

Honor killing : धारदार हथियार से हमला कर दामाद को उतारा मौत के घाट, दो गिरफ्तार

दरअसल रोहतक में बुधवार को घरवालों से छिपकर शादी करने आए प्रेमी जोड़े को लड़की के चाचा और भाइयों ने गोली मार (honour killing in Rohtak Haryana) दी। ये पूरी घटना CCTV में कैद हो गई। इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जबकि एक फरार है, जिसकी तलाश जारी है।

लड़की के भाई का है राजनीतिक कनेक्शन

जानकारी के मुताबिक मृतक लड़की के भाई मनजीत का राजनीतिक कनेक्शन सामने आया है। बता दें कि पूर्व मुख्यमंत्री हुड्डा के बेटे और राज्यसभा सांसद दीपेंदर हुड्डा के साथ आरोपी मनजीत के पूरे शहर में पोस्टर लगे हुए हैं। मुख्य आरोपी का कहना है कि उसने बेटी को समझाने की कोशिश कि लेकिन वो नहीं मानी।

Crime : दुल्‍हन बन चुकी गर्लफ्रेंड को लेने उसके घर पहुंचा प्रेमी, गंवानी पड़ी जान

माता-पिता और भाई की मौत के बाद चाचा पर ही मृतक लड़की की जिम्मेदारी थी। तीन साल पहले मृतक की शादी झज्जर जिले के खेड़ी जट में हुई थी। पति के साथ अनबन के कारण उसने पति को छोड़ दिया था। इसके बाद मृतक लड़की और रोहित एक दूसरे के करीब आ गए। फिर उन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। ये बात चाचा कुलदीप को न मंजूर थी।

लड़की की मौके पर ही मौत (Girl died on the spot)

कुलदीप ने लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं मानी। आखिर में झूठी शान के लिए कुलदीप ने प्रेमी जोड़े को खत्म करने की साजिश रची। कुलदीप ने बहला फुसला कर लड़की और उसके प्रेमी रोहित को परिवार सहित रोहतक बुलाया। वहां उनकी शादी के लिए सहमति जताई। दोनों परिवार रोहतक के दिल्ली बाईपास पर आए, जिसके बाद ताक में बैठे कुलदीप, लड़की के भाई मंजीत और विकास ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर (honour killing in Rohtak) दी। जिसके बाद लड़की की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रोहित ने PGI में दम तोड़ दिया। वहीं रोहित का भाई मोहित को तीन गोलियां लगी है। जिसकी हालत अभी गंभीर है।

आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज (case has been registered against accused)

मुख्य आरोपी कुलदीप ने कहा कि लड़की की शादी के बाद पति के साथ अनबन चल रही थी। फिर पूजा और रोहित का प्रेम परवान चढ़ने लगा, काफी बार लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन वो नहीं मानी इसलिए बर्दाश्त नहीं हुआ। वहीं पुलिस का कहना है कि फिलहाल कुलदीप, मुन्नी देवी, मंजीत, और विक्की को गिरफ्तार कर लिया है। एक आरोपी अभी फरार है, जिसकी तलाश जारी है। वहीं सभी आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज (case has been registered against accused) कर लिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close