अपराध जगत

बीवी और पिता के बीच था अफेयर, जब बेटे से नही हुआ बर्दास्त तो…

दिवाली के दिन बेटे ने अपने 60 वर्षीय पिता की निर्मम हत्या (son killed father) कर दी। हत्या का कारण पत्नी और पिता के बीच अवैध संबंध (illegal relationship between father & wife) को लेकर शक और झगड़ा बताया जा रहा है।

www.media24media.com

दिल्ली : राजधानी दिल्ली में दिवाली के दिन बेटे ने अपने पिता की तराजू के बट्टे से मार कर और बाद में चुन्नी से गला घोंट कर हत्या (son killed father) कर दी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच शुरु कर दी है।

जानकारी के अनुसार द्वारका के उत्तम नगर, ओम विहार फेस 5 इलाके में दिवाली के दिन बेटे ने अपने 60 वर्षीय पिता की निर्मम हत्या (son killed father) कर दी। हत्या का कारण पत्नी और पिता के बीच अवैध संबंध (illegal relationship between father & wife) को लेकर शक और झगड़ा बताया जा रहा है। मृतक बुजुर्ग का नाम दिलीप था और वह अपने दो बेटों और बहू के साथ रहता था। उसका बड़ा बेटा अवधेश मजदूरी करता है और इन दिनों बेरोजगार है।

यह भी पढ़ें : –महिला न्यायधीश ने साड़ी से लटक कर खुदखुशी की

पुलिस की मानें तो बड़े बेटे अवधेश को अपने पिता पर पत्नी के साथ अवैध संबंध होने का शक था, और इसी बात को लेकर बाप और बेटे में अक्सर झगड़ा हुआ करता था। इसके चलते कुछ दिन पहले ही बड़े बेटे ने अपनी पत्नी को गांव भेज दिया। वही दिवाली के दिन छोटा बेटा घर से बाहर गया हुआ था।

हत्या के बाद घर पर ताला लगाकर फरार

घर में बड़े बेटे अवधेश ने अपने पिता को तराजू के बट्टे और हथौड़े से पीट-पीट कर लहू लुहान कर दिया ।और फिर चुन्नी से पिता की गला घोंट कर निर्मम हत्या (son killed father on diwali) कर दी। इसके बाद घर पर ताला लगाकर फरार हो गया।

जब घर पर छोटा बेटा वापस आया तो उसे खून से लथपथ पिता का शव मिला। जिसके बाद उसने मामले की सूचना पुलिस को दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक बुजुर्ग के शव को फॉरेंसिक जांच के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी बेटे अवधेश को गिरफ्तार कर लिया है। और उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयोग होने वाला तराजू का बाट और चुन्नी भी बरामद कर लिया है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close