Uncategorized

भारतीय सेना ने PoK में की एक और बड़ी स्ट्राइक

www.media24media.com

नई दिल्ली : इस वक्त बड़ी खबर सामने आई है. PTI के मुताबिक PoK में भारत (pinpoint strikes in Pok) की एक और बड़ी स्ट्राइक। जम्मू-कश्मीर में आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में लगे पाकिस्तान को सबक सिखाने के लिए भारतीय सेना ने आतंकी अड्डों को तबाह (Indian army destroyed terrorist bases) करना शुरू कर दिया है। Indian Army ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में बने आतंकी लॉन्चपैड्स (Terrorist launchpads) को चुन-चुनकर निशाना बना रही है। सूत्रों ने बताया है कि कड़ाके की ठंड (bitter cold) से पहले भारत में (pinpoint strikes in Pok)आतंकियों की घुसपैठ कराने की कोशिश में लगी पाकिस्तानी सेना के मंसूबों को नाकाम करने के लिए भारत का यह करारा जवाब है।

यह भी पढ़ें : –रायपुर में प्रवेश के पहले कराना होगा Corona Test , जानिए पूरी व्यवस्था

सूत्रों का कहना है कि पाकिस्तानी सेना (Pakistani army) जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) को अशांत करने की साजिश कर रही है। पाकिस्तान एक तरह से ऐंटी टेरर वॉचडॉग FATF के ऐक्शन से बचते हुए आतंकवाद को पूरा समर्थन कर रहा है। पिछले कुछ हफ्तों में बॉर्डर पर हलचल बढ़ी है। पाकिस्तान ने अकारण रिहायशी इलाकों को निशाना बनाया। जवाबी ऐक्शन में सेना ने भी पिछले दिनों पाकिस्तान की कई सैन्य चौकियों को तबाह कर दिया था।

सुरक्षा सूत्रों ने गुरुवार को बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में लॉन्चिंग पैड को निशाना बनाया गया है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान ने जम्मू-कश्मीर में अशांति फैलाने के उद्देश्य से वैश्विक आतंकवाद रोधी एफएटीएफ से जांच से बचने और एक ही समय में आतंक का समर्थन करने के बीच एक अच्छा संतुलन का प्रबंधन करने की कोशिश की है।

Tags

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close
Close